घर से भागे बिहार के 12 वर्षीय लड़के को आरपीएफ ने इटारसी स्टेशन पर परिवार से मिलवाया

10/6/2020 10:51:48 PM

भोपाल, छह अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश के इटारसी रेलवे स्टेशन पर सतर्क रेलवे सुरक्षा बल के कर्मियों ने घरवालों की डांट से नाराज होकर 12 वर्षीय एक नाबालिग लड़के को बेंगलुरु जा रही ट्रेन से उतारकर उसके परिवार से फिर से मिलवा दिया।

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि प्रधान आरक्षक रश्मि चिमनिया और आरक्षक सुरेन्द्र उइके ने दानापुर-केएसआर बेंगलुरु स्पेशन ट्रेन में गश्त के दौरान एक नाबालिग लड़के को देखा और संदेह होने अन्य यात्रियों से उसके बारे में पूछताछ की।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला कि 12 वर्षीय लड़का अकेला ही ट्रेन में यात्रा कर रहा था। लड़के से पूछताछ करने पर वह टूट गया और उसने बताया कि वह बिहार के पटना जिले के खगौल पुलिस थाने के तहत कोठमा गांव का रहने वाला है और मां की फटकार खाने के बाद नाराज होकर घर से निकल गया था।

अधिकारी ने बताया कि आरपीएफ कर्मियों ने लड़के को इटारसी स्टेशन पर ट्रेन से उतारकर बिहार के खगौल पुलिस थाने से संपर्क कर कोठमा गांव में लड़के के माता-पिता को उसके इटारसी में होने की सूचना दी। लड़के के माता-पिता ने बताया कि मां की डांट खाने के बाद लड़का तीन अक्टूबर को घर से चला गया था।

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को लड़के को इटारसी रेलवे स्टेशन पर उसकी मां और मामा को सौंप दिया गया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

This news is Edited By PTI News Agency