कोरोना वायरस संक्रमण उपचार के दौरान अस्थायी जेल से फरार हुआ बदमाश फिर हुआ गिरफ्तार

10/26/2020 9:30:53 PM

झाबुआ (मप्र) 26 अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश में झाबुआ जिले के कल्याणपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने मादक पदार्थो की तस्करी के आरोप में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी कोरोना वायरस से संक्रमित था और पिछले माह उपचार के दौरान अस्थायी जेल से फरार हो गया था।
जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने सोमवार को बताया कि 22 सितम्बर को कोरोना वायरस संक्रमण के उपचार के दौरान फरार हुए आरोपी दीपा माचर को पुन: गिरफ्तार कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि जेल से फरार हुए माचर को गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को कल्याणपुरा-झाबुआ मार्ग पर बिना नंबर वाली बाइक पर अवैध मादक पदार्थ ले जाते हुए गिरफ्तार किया गया। उनके अनुसार फरार होने के बाद आरोपी जल्दी पैसा कमाने के लिये मादक पदार्थों के तस्करी करने लगा था।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से 12 बोर की एक देसी पिस्टल, 1.20 लाख रुपये कीमत का 60.4 किलो डोडा चूरा, एक बाइक तथा अन्य सामान जब्त किये हैं।
एसपी ने बताया कि माचर के खिलाफ मध्यप्रदेश और गुजरात के विभिन्न पुलिस थानों में लगभग 30 आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

This news is Edited By PTI News Agency