कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा एवं उनके समर्थक योगेन्द्र चौहान के खिलाफ मामला दर्ज

4/12/2021 8:59:05 PM

भोपाल, 12 अप्रैल (भाषा) भोपाल स्थित शासकीय जे पी अस्पताल में एक मरीज की मौत पर अस्पताल के डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव के साथ कथित दुर्व्यवहार किये जाने के आरोप में कांग्रेस विधायक एवं प्रदेश के पूर्व विधि एवं विधायी मंत्री पीसी शर्मा और उनके समर्थक पूर्व पार्षद योगेन्द्र चौहान के खिलाफ सोमवार को यहां हबीबगंज पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

हबीबगंज इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि जेपी अस्पताल के अधीक्षक डॉ राकेश श्रीवास्तव एवं डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव की शिकायत पर जांच के बाद पी सी शर्मा और योगेन्द्र चौहान के खिलाफ भादंवि की धारा 353 एवं 186 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।
उन्होंने कहा कि इन दोनों के खिलाफ यह मामला दो दिन पहले जे पी अस्पताल में एक मरीज की मौत पर वहां के चिकित्सक योगेंद्र श्रीवास्तव के साथ कथित दुर्व्यवहार किये जाने की घटना को लेकर किया गया है ।
मालूम हो कि शनिवार को जे पी अस्पताल में एक मरीज की मौत पर पी सी शर्मा और योगेन्द्र चौहान ने श्रीवास्तव के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था, जिससे दुखी होकर उन्होंने शासकीय नौकरी से त्यागपत्र सौंप दिया था।
हालांकि, मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के आग्रह पर श्रीवास्तव ने रविवार को इस्तीफा वापस ले लिया ।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

This news is PTI News Agency