मप्र भाजपा की कार्यकारिणी समिति की 24 जून को होगी बैठक

6/24/2021 12:15:15 AM

भोपाल, 23 जून (भाषा) भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई की कार्यकारिणी समिति की बैठक का बृहस्पतिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन किया जाएगा। बैठक में वर्तमान राजनीतिक स्थिति और अन्य मुद्दों पर विचार विमर्श किए जाएगा।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ने पत्रकारों बुधवार को बताया, ‘‘ प्रदेश कार्यकारिणी की दिन भर चलने वाली बैठक का पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बृहस्पतिवार सुबह 11 बजे नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन करेंगे।’’ उन्होंने बताया कि बैठक में चार सत्र होगें जिनमे वर्तमान राजनीतिक स्थिति और कोरोना वायरस के दौरान राज्य सरकार द्वारा किए गए कार्यो पर चर्चा की जाएगी। उनके अनुसार बैठक में हाल ही में दिवंगत हुए भाजपा नेताओं, भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।
रावत ने कहा कि बैठक के दो सत्रों में भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि बैठक में नड्डा के अलावा केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, फग्गन सिंह कुलस्ते, नरेंद्र सिंह तोमर, धर्मेंद्र प्रधान, प्रहलाद पटेल, भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी वर्चुअल माध्यम से शामिल होगें।
प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भाजपा कार्यकारिणी बैठक के समापन सत्र को संबोधित करेंगे।
रावत ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य अपने अपने जिला कार्यालयों से वीडियो लिंक के माध्यम से बैठक में भाग लेंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

This news is PTI News Agency