कमलनाथ ने सोनिया गांधी से की मुलाकात

11/23/2021 8:52:52 AM

भोपाल, 22 नवंबर (भाषा) कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने सोमवार को नयी दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर आगामी समय में विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों सहित विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया कि इस मुलाकात में कमलनाथ ने विभिन्न राज्यों की संगठनात्मक स्थिति एवं आगामी समय में विभिन्न राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की।
उन्होंने कहा कि इस मुलाकात में इन दोनों नेताओं ने देश में बढ़ती महंगाई एवं किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की सुरक्षा की गारंटी समेत किसानों की माँगों पर भी चर्चा की।
सलूजा ने बताया कि इस दौरान कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में चल रहे सदस्यता अभियान, संगठन के विषयों एवं आगामी समय में होने वाले पार्टी के कार्यक्रमों एवं आगामी कार्ययोजना की जानकारी भी सोनिया को दी।

मध्यप्रदेश कांग्रेस महासचिव और मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि नयी दिल्ली में कमलनाथ और सोनिया गांधी के बीच एक घंटे तक बातचीत हुई।
मिश्रा ने बताया, ‘‘दिल्ली से लौटने के बाद कमलनाथजी मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को क्रमश: मध्यप्रदेश कांग्रेस के महिला प्रकोष्ठ, अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ, नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) और अनुसूचित जाति समूह के पदाधिकारियों के साथ अलग से बैठक करने जा रहे हैं।’’
भाषा

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News