कार से टक्कर के बाद बोनट पर फंसा पल्सर सवार SI, 200 सौ मीटर तक घसीटने से दर्दनाक मौत

6/30/2021 12:13:13 PM

भोपाल(इजहार खान): भोपाल के हबीबगंज इलाके में मंगलवार रात एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने पल्सर बाइक पर सवार एसआई को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही एसआई कार के बोनट में फंस गए, जिसे चालक ने करीब दो सौ मीटर तक घसीट दिया। उसके बाद वह उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक 2012-13 बैस के सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी इन दिनों हनुमानगंज थाने में पदस्थ थे। मंगलवार की रात वह ड्यूटी से चूनाभट्टी स्थित घर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे एकांत पार्क के सामने पहुंचे, तभी पीछे से आ रही सफेद रंग की तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह कार के बोनट में फंस गए, जिन्हें चालक ने करीब दो सौ मीटर तक घसीट दिया। कोलार तिराहे पहुंचने से पहले वह उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए तुरंत ही जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग निकला।

एक साल की बेटी, पत्नी हैं सब इंस्पेक्टर
मांझी के साथियों ने बताया कि उनकी पत्नी भी सब इंस्पेक्टर हैं और पुलिस मुख्यालय में पदस्थ हैं। उनकी एक साल की बेटी है, जिसका हाल ही में पहला जन्मदिन मनाया गया था। मांझी की गाड़ी में बच्ची के खिलौने भी रखे हुए थे। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही उसके तमाम साथी और पुलिस अधिकारी घटनास्थल तथा अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस टक्कर मारकर भागने वाली कार की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News