BJP के दिग्गजों के साथ नामांकन जमा करने पहुंचे पुष्यमित्र भार्गव, बोले- मैं मन का चुनाव लड़ूगा

6/18/2022 5:43:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नगरीय निकाय चुनाव को लेकर आज भाजपा के प्रत्याशी महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव नामांकन दाखिल किया। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे मौजूद रहे। आज नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख होने के चलते कलेक्टर कार्यालय में बड़ी संख्या में प्रत्याशी अपने नामांकन जमा करने पहुंचे हैं।

PunjabKesari

नामांकन जमा करने के बाद भाजपा महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व में छात्र राजनीतिक भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता और कोर्ट में भी लोगों के अधिकारों की लड़ाई लड़ी और वही लड़ाई लोगों के भले का काम करने के लिए समाज और जनता के बीच में लड़ने की इच्छा लेकर आया हूं। मुझे विश्वास है कि लोग भारतीय जनता पार्टी के पिछले कार्य 4 सालों के विकास कार्यों को देखकर इस बार भी भाजपा को जिताएंगे। वही लक्ष्मी पुत्र के किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं नया हूं लेकिन शहर के नौजवान मातृशक्ति मेरे साथ में है। यह लक्ष्मी पुत्र है यह सब जानते हैं और यह बात करें कि वह धनबल का दुरुपयोग कर रहे हैं लेकिन मैं मन का चुनाव लड़ूंगा वह धन का चुनाव लड़ रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जो विकास की गाथा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महापौर होते शुरू की थी जिसे डॉ उमा शशि शर्मा, कृष्ण मुरारी मोघे और मालिनी गोड़ द्वारा इंदौर में आगे बढ़ाया है उसे मैं आगे बढ़ाऊंगा। इन सबकी मेहनत का उदाहरण है कि इंदौर पांच बार स्वच्छता में देश में नंबर रहा। इस बार भी महापौर की जीत का पंच लगाएंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के सपनों का शहर इंदौर साथ ही मध्य प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के संगठन कौशल के साथ महापौर का प्रत्याशी कमल का फूल है जो ऐतिहासिक मतों से जीतेगा। वही टिकट को लेकर लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी को लेकर पूछे गए सवाल पर महापौर उम्मीदवार पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं का जोश आपने देखा होगा। चुनाव एक प्रक्रिया है उसमें थोड़ी बहुत स्थिति बनती है लेकिन सभी की सहमति के बाद उसे पार्टी के कार्यकर्ता ऐतिहासिक मतों से विजय करके महापौर का पंच लगाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News