एयरपोर्ट की जमीन पर कॉलोनी काटने के आरोप में प्यारे मिया का साथी व पूर्व पार्षद गिरफ्तार

11/13/2020 3:49:19 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर एयरपोर्ट की जमीन पर कॉलोनी काटकर कब्जा करने के आरोप में चंदन नगर पुलिस ने इंदौर के पूर्व पार्षद, उसके भाई और साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे पूछताछ के लिए तीन दिन का रिमांड भी लिया है। पुलिस ने पूर्व पार्षद अनवर कादरी, उसके भाई मोहम्मद फिरोज खान और साथी अशरफ मोहम्मद को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने कुख्यात बदमाश प्यारे मियां के खिलाफ थाना क्षेत्र में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था, जिसमें उसने अपने साथी जफर के साथ मिलकर धोखाधड़ी की थी।



मामले में पुलिस ने जफर खान को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उसने एयरपोर्ट के पीछे लक्ष्मी नगर कॉलोनी काटी थी। इसी कॉलोनी में पूर्व पार्षद अनवर कादरी और उसके भाई व साथी का कब्जा भी था। उन्हें भी जानकारी थी कि यहां कॉलोनी काटी नहीं जा सकती, फिर भी वे लोगों को झांसा दे रहे थे। शिकायत के बाद पुलिस ने प्यारे मियां को भी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की थी।



अब 4 दिन पहले कादरी और उसके साथियों को नोटिस दिया था। कहा था कि वे बेगुनाही साबित करें। आरोपियों ने पुलिस को कुछ दस्तावेज सौंपे, लेकिन वे ये साबित नहीं कर पाए कि उनका इस जमीन में लेना-देना नहीं है। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उन्हें गुरुवार को कोर्ट पेश किया, जहां से तीन दिन का रिमांड मिला है।

meena

This news is meena