इंदौर के नामी स्कूल में रैगिंग, सीनियर्स ने पहले कराई मसाज फिर नंगा कर सबके सामने मचाया

1/22/2019 10:37:30 AM

इंदौर: जिला के एक नामचीन स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले 7वीं कक्षा के छात्र की रैगिंग का मामला सामने आया है। छात्र की रैगिंग उसी होस्टल में रहने वाले 10वीं और 11वीं के दो छात्रों ने की है। रैगिंग करने वाले दोनों ने पहले तो 7वीं के छात्र को नंगा कर सबके सामने नचाया और फिर उसके साथ आधी रात को अप्राकृतिक कृत्य किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दोनों आरोपी छात्रों के ख़िलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, स्कूल इंदौर का काफी बड़ा और नामी स्कूल हैइसमें 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने सोमवार को लसूड़िया पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि, उसी के स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्र अपने कुछ साथियों के साथ 19 और 20 जनवरी की दरमियानी रात उसके कमरे में आए और उसे जबरदस्ती नंगा कर सबके सामने नचवाया गया। इसके बाद दोनों मुख्य वहां से आरोपी चले गए लेकिन फिर दोबारा आधी रात को दोनों उसके कमरे में ज़बरदस्ती घुस आए। पीड़ित के अनुसार, आरोपियों ने उससे मसाज करवाया और फिर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया।



सीएमपी पंकज दीक्षित ने बताया कि घटना की जानकारी पीड़ित ने पहले अपने पिता को दी। उसके बाद सोमवार की शाम पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ धारा 377 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें एक आरोपी नाबालिग है, जबकि दूसरा आरोपी बालिग है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Prashar

This news is Prashar