राहुल के MP दौरे का आज दूसरा दिन, ये है कार्यक्रम

10/30/2018 10:35:26 AM

इंदौर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे का आज दूसरा दिन है। सोमवार को उन्होंने उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर अपने दौरे की शुरूआत की और फिर उज्जैन, झाबुआ और इंदौर में रोड-शो और सभाएं कीं। आज वो इंदौर-धार और खरगोन का दौरा करेंगे।



राहुल गांधी का आज का कर्यक्रम

  • राहुल सुबह 9 से 10 बजे तक इंदौर रेडीसन में संपादकों और पत्रकारों, व्यापारी समुदाय और व्यवसायियों से चर्चा करेंगे।
  • इसके बाद धार और खरगोन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
  • राहुल शाम 4.50 बजे महू पहुंचकर वहां डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और फिर नए दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • शाम 7 बजे राहुल सड़क मार्ग से इंदौर पहुंचकर विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।
     

राहुल गांधी आज चुनाव अभियान के साथ-साथ पत्रकारों, व्यापारियों और उद्योगपतियों से भी मुलाक़ात करेंगे। राहुल गांधी पहले प्रेस से मुखातिब होंगे. उसके बाद  10.45 से 11.30 तक इंदौर में उद्योगपतियों,व्यापारियों और प्रोफेशनल्स से मुलाक़ाकर उनसे चर्चा करेंगे।

बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
राहुल गांधी ने विभिन्न स्थानों पर जनसभा संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राफेल और किसानों समेत अन्य कई मुद्दों पर सरकार को घेरा। यहीं नहीं राहुल ने पनामा पेपर और व्‍यापमं का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके बेटे कार्तिकेय पर निशाना साधा।

इसके बाद उन्होंने बीजेपी के गढ़ समझे जाने वाले इंदौर में रोड शो किया। इंदौर में राहुल गांधी के रोड शो से पहले विरोध करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।

Prashar

This news is Prashar