छत्तीसगढ़ में गरजे राहुल गांधी, बताई PM मोदी की असलियत

10/22/2018 7:08:44 PM

रायपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को एकदिवसीय दौरे पर छत्‍तीसगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने रायपुर के सांइस कॉलेज में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा। राहुल ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जनता के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार हैं। 


 

राफेल डील पर सवाल उठाते हुए राहुल ने कहा कि, एचएएल से कांट्रैक्ट छीनकर अंबानी को क्यों दे दिया गया, जबकि कांट्रैक्‍ट मिलने के दस दिन पहले ही अंबानी ने यह कंपनी बनाई थी। राहुल गांधी ने मेहुल चौकसी, और नीरव मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, चोकसी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली की बेटी के अकांउट में लाखों रुपए डाले पर वित्त मंत्री ने मेहुल पर कोई कार्यवाही नहीं की।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कुछ दिनों पहले पीएम मोदी ने टीवी के कार्यक्रम में एक महिला से पूछा कि क्या आपकी आमदनी दोगुनी हो गई, तो महिला ने कहा कि हां हो गई। "लेकिन कुछ दिन बाद जब एक पत्रकार ने उस महिला के घर जाकर उससे इस बारे में जानकारी ली कि, क्या वाकई आपकी आमदनी दोगुनी हो गई, तो महिला ने कहा नहीं, दिल्ली से कुछ अधिकारी आए थे, उन्होंने मुझे एसा कहने को कहा था, इसलिये मैंने कहा"। उसके बाद राहुल ने कहा कि "जिस पत्रकार ने महिला से इस खबर के बारे में जानकारी ली उसे नौकरी से हटा दिया गया"। 

बता दें कि देश के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी पार्टी के बड़े नेता प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को छत्तीसगढ़ के एकदिवसीय दौरे पर हैं। जहां उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar