17 सितंबर को भोपाल आएंगे राहुल गांधी, कुछ ऐसा रहेगा दौरे का कार्यक्रम

9/9/2018 5:32:12 PM

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को भोपाल आ रहे हैं। राहुल गांधी का काफिला लाल घाटी से रोड शो के साथ भेल दशहरा मैदान पहुंचेगा। रोड शो और आमसभा की  तैयारियों का शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जायजा लिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की राजधानी की यह पहली यात्रा है, उनके इस कार्यक्रम को पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का नाम दिया है। राहुल गांधी 17 सितंबर को सुबह 11 बजे विशेष विमान से भोपाल पहुंचेंगे। वे एयरपोर्ट से बंद गाड़ी में लालघाटी तक पहुंचेंगे जहां जिला कांग्रेस द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।

उनका यहां से 11.30 बजे विशेष बस में रोड शो शुरू होगा जो वीआईपी गेस्ट हाउस से होता हुआ, पुराना सचिवालय, हमीदिया चौराहा, सदर मंजिल, मोती मस्जिद, कमला पार्क, पॉलिटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा, अपेक्स बैंक तिराहा, पीसीसी, बोर्ड आफिस, चेतक ब्रिज, आईएसबीटी होता हुआ 12 किलोमीटर की दूरी तय कर भेल दशहरा मैदान पहुंचेगा। यहां राहुल गांधी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

शहर में 24 स्वागत द्वार बनेंगे
राहुल गांधी के स्वागत के लिए शहर में 24 प्वाइंट बनाए हैं, जहां वे आम जनता से भी रुबरू होंगे। कांग्रेस पार्टी ने भेल दशहरा मैदान में ज्यादा भीड़ न हो इसलिए लालघाटी चौराहे पर इंदौर, उज्जैन, सीहोर, आष्टा, नरसिंहगढ़, गुना और राजगढ़ से आने वाले लोगों के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने का इंतजाम किया है। इसी तरह महिला कांग्रेस की पदाधिकारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने और आईएसबीटी पर इटारसी और होशंगाबाद की ओर से आने वाले लोग स्वागत कर सकेंगे।

Prashar

This news is Prashar