राहुल ने गौर को दिया कांग्रेस में आने का ऑफर, मिली ऐसी प्रतिक्रिया

12/18/2018 11:52:22 AM

भोपाल: बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर मध्यप्रदेश के एक कद्दावर नेता है। उनके हमेशा से विपक्षी पार्टियों से भी अच्छे संबंध रहे है। इन्ही मधुर संबंधों के चलते सोमवार को वे मुख्यमंत्री कमलनाथ के शपथ ग्रहण सामरोह में पहुंचे। इस दौरान उन्हें सभी विपक्षी नेताओं से गर्मजोशी के साथ मुलाकात की। वहीं नेताओं ने भी उन्हें आदर-सम्मान दिया। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गौर की मुलाकात मंच पर बैठे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी कराई। इस दौरान दोनों के बीच काफी बातचीत हुई। सुत्रों के अनुसार बातों- बातों में राहुल ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दे दिया। हालांकि गौर ने इस पर जवाब नही दिया और मुस्कुरा दिए।

यह कोई पहला मौका नही था, गौर अक्सर विपक्ष के नेताओं के साथ मंच साझा करते रहे है। बीते महीनों ही उन्हें दिग्विजय और कमलनाथ के साथ मंच साझा किया था। एक कार्यक्रम में उन्होंने कमलनाथ की भी तारिफ की थी। उन्होंने उनके छिंदवाड़ा मॉडल को काफी सराहा था।हाल ही में उन्होंने कांग्रेस विधायक आऱिफ अकिल से मुलाकात की थी, जिसने सियासत गर्मा दी थी।



गौर ने शिवराज से बनाई दूरी
वहीं शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच मौजूद बाबूलाल गौर ने शिवराज से दूरी बनाए रखी। वे ना तो उनसे मिले और ना ही बातचीत की। कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर दिग्विजय सिंह का हाथ पकड़े हुए मंच पर पहुंचे। वहां शिवराज सिंह भी थे। लेकिन, बाबूलाल गौर न शिवराज से मिले और न ही हाथ मिलाया। यही नहीं, शुरुआत में दिग्विजय सिंह ने भी शिवराज से मुलाकात नहीं की। वह बाबूलाल का हाथ पकड़कर आगे ले गए। लेकिन बाद में दिग्विजय सिंह भी मंच पर शिवराज से मिले और अन्य नेताओं के साथ ठहाके लगाए।

 

suman

This news is suman