''MP के शिक्षकों और बच्चों का राहुल ने किया है अपमान, मांगे माफी'' -शिवराज

11/25/2018 11:20:36 AM

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज ने राहुल गांधी के गंजबासौदा में दिए गए बयान को लेकर आपत्ति जताई है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि राहुल गांधी कहते हैं कि मध्यप्रदेश में बच्चे नकल करके पास होते हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश के बच्चों का और शिक्षकों का अपमान किया है। इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए, नहीं तो मध्यप्रदेश का मतदाता उन्हें अपना मत नहीं देगा।



 

दरअसल, शनिवार को राहुल ने विदिशा के गंजबासौदा में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'मध्यप्रदेश के बच्चे नकल करके पास होते हैं। शिक्षक पैसे लेकर बच्चों को पास करते हैं। यही शिवराज सरकार में  शिक्षा की हालत है'।राहुल के इस बयान पर सीएम शिवराज ने पलटवार करते हुए कहा है कि 'कांग्रेस के अध्यक्ष आ कर मध्यप्रदेश के बच्चों को चीटर और शिक्षकों को चोर कहते हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश और इसके निवासियों को बदनाम करने की कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

झूठे इल्ज़ाम और अनर्गल बातें करना ही कांग्रेस का काम है।मेरे प्रदेश के बच्चे नकलची नहीं हैं। कांग्रेसी गरीबी हटाने की बात करते हैं पर इन्होंने गरीब ही हटा दिया। उन्होंने मध्यप्रदेश के बच्चों का और शिक्षकों का अपमान किया है।  इसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए, नहीं तो मध्यप्रदेश का मतदाता उन्हें अपना मत नहीं देगा।

suman

This news is suman