राहुल गांधी बोले- ''चौकीदार ही चोर है'' नारा कांग्रेस नहींं, देश के युवाओं का है

5/8/2019 5:19:51 PM

मुरैना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाना साधा। मुरैना में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, कुछ दिन पहले जब मैं छत्तीसगढ़ में भाषण दे रहा था, इसी दौरान जब मैंने 'चौकीदार' कहा तो वहां बैठे कुछ युवाओं ने कहा कि 'चोर' है। ये नारा कांग्रेस का नहीं देश के युवाओं का है। सब जगह यही नारा चल रहा है। जहां भी चले जाओं लोग एक ही बात कह रहे हैं।
 

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने खुद ही कहा था कि मैं चौकीदार बनना चाहता हूं। कहते थे मेरा सीना 56 इंच का है। आपने कभी किसी गरीब के घर चौकीदार देखा, अनिल अंबानी के घर के बाहर चौकीदार होते हैं, उसमें नरेंद्र मोदी भी शामिल है। 
 


'चौकीदार ने की है युवाओं के साथ चोरी'
राहुल बोले- 2 करोड़ युवाओं को रोजगार मिलना था, लेकिन चौकीदार ने मुरैना के युवाओं से चोरी की है। राफेल केवल फाइटर प्लेन नहीं वो पूरा वेपन सिस्टम है। उन्होंने इसके जरिए मिलने वाला रोजगार आपसे छीना और उसका कांट्रेक्ट अनिल अंबानी को दे दिया। मोदी जी मुझसे आंख से आंख नहीं मिला सकते।
 


उद्योगपतियों का पैसा कहां से माफ किया गया। क्या देश में गरीबी मिटाने के लिए पैसा दिया जा सकता है। चिदंबरम जी ने कागज पर पैन से नंबर लिखे। मैंने कहा ये क्या है, वे बोले 72 हजार रुपए हैं जो 25 करोड़ लोगों को 1 साल में दे सकते हैं। गरीबी मिटने तक ऐसा हो सकता है। मैं चौंक गया, मैने पूछा ये कि पैसा कहां था, तो चिदंबरम ने बताया कि यह पैसा डिफाल्टर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है।

 

suman

This news is suman