राहुल को समझ आ गया कि अकेले राजनीति करना उनके बस की बात नहीं- सुमित्रा महाजन

1/25/2019 12:19:12 PM

भोपाल: प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाने के संबंध में इंदौर से भाजपा सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि 'राहुल गांधी को यह बात समझ में आ गई है कि अकेले राजनीति करना उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल प्रियंका को ही नहीं ज्योतिरादित्य को भी जिम्मेदारी दी है। उन्होंने एमपी के व्यक्ति पर विश्वास जताया है। महाजन ने कहा कि 'प्रियंका एक अच्छी महिला हैं। लेकिन, मैं यह बात कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी को यह समझ आ गया है कि अकेले राजनीति करना उनके बस की बात नहीं है। यह भी बड़ी बात की उनको समझ में आ गया, यह अच्छा कदम है।'





ईवीएम पर सवाल को लेकर ये कहा
ईवीएम को हैक करने के खुलासे पर लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह तो एक नई परंपरा हो गई है कि चुनाव आते ही कोई ना कोई ईवीएम को लेकर सवाल उठाता ही है। उन्होंने कहा कि क्या मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी ईवीएम मशीन हैक हुई थी, मुझे ऐसा नहीं लगता। कुछ लोग जान बूझकर ऐसी कोशिश करते हैं कि मतदाताओं में ईवीएम को लेकर भ्रम पैदा हो।




संगठन तय करेगा मुझे चुनाव लड़ना है या नहीं
लोकसभा चुनाव लड़ने के संबंध में महाजन ने कहा कि उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि यह मेरा आखरी चुनाव है, हम कौन होते हैं यह तय करने वाले। उन्होंने कहा कि संगठन ही तय करेगा कि मुझे चुनाव लड़ना है या नहीं। उनके खिलाफ वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन के चुनाव लडने की घोषणा पर लोकसभा स्पीकर ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी स्वतंत्र हैं।

 

 

suman

This news is suman