माइनिंग विभाग के डिप्टी डायरेक्टर एसएस नाग के घर IT की Raid, एक सप्ताह पहले ही बस्तर में हुई थी पोस्टिंग

9/8/2022 3:00:13 PM

जगदलपुर(सुमीत सेंगर): छत्तीसगढ़ के रायपुर और रायगढ़ में पड़े इनकम टैक्स विभाग की रेड की आंच बस्तर तक पहुंच चुकी है। 1 सप्ताह पहले बस्तर में बतौर डीडीएम जॉइनिंग देने वाले एसएस नाग के धर्मपुरा स्थित रामा रेसीडेंसी कॉलोनी निवास में आज सुबह 6 बजे रायपुर से आई टीम ने छापेमारी की। टीम द्वारा फिलहाल कार्रवाई जारी है। घर के बाहर हथियारबंद जवानों की तैनाती की गई है, जो अनाधिकृत लोगों का प्रवेश रोक रहे हैं।

PunjabKesari

माइनिंग विभाग में पदस्थ डिप्टी डायरेक्टर एसएस नाग के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग की टीम सीआरपीएफ जवानों के साथ जगदलपुर के रामा रेजिडेंसी के नजदीक किराए के मकान पर रह रहे अफसर के घर में दबिश देने पहुंची है। करीब सुबह 4 बजे से खनिज विभाग के अधिकारी एस एस नाग के घर में आई टी की टीम पहुंच कर जांच और पूछताछ कर रही है। टीम ने मीडिया को बाहर ही रोक रखा है।

PunjabKesari

सीआरपीएफ जवानों ने उनका मकान घेर रखा है और मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से अफसरों ने इंकार कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कोरबा कोल वाशरी घोटाले मामले में आयकर विभाग की यह सतत छापामार कार्यवाही का हिस्सा माना जा रहा है जिसके तार माइनिंग ऑफिसर तक जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। फिलहाल जांच में टीम को क्या कुछ मिला यह स्पष्ट नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News