interstate gang busted: लूटपाट की वारदात करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, ओडिशा में की थी वारदात

6/10/2022 4:30:57 PM

रायगढ़ (पुनीराम रजक): रायगढ़ की सरिया थाना पुलिस (police) ने ओडिशा (odisha) में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह (interstate gang busted) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, धारदार हथियार समेत एक बाइक भी बरामद की गई है। आरोपियों ने तीन दिन पहले सरिया थाना क्षेत्र के क्रशर प्लांट में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

PunjabKesari

धरपकड़ के दौरान पुलिस पर की थी फायरिंग 

खास बात ये है कि आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर एक आरोपी ने फायरिंग (firing on police) भी की थी। हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ था और पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कटंगपाली में एक क्रेशर में तीन दिनों पहले लूट हुई थी। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को घटना में अंतर्राज्यीय गिरोह के शामिल होने की सूचना मिली।

ओडिशा के रहने वाले हैं सभी आरोपी

पुलिस ने जांच के दौरान ओडिशा के पदमपुर, पाईकमाल, सोहेला और बरगढ़ के कई ठिकानों में दबिश दी। इस दौरान पुलिस को सरिया बस स्टैंड के पास तीन संदिग्ध युवकों के होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब दबिश दी तो एक आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग भी की। लेकिन पुलिस ने सूझबूझ से आरोपियों को धर दबोचा। तीनों आरोपी दिनेश राव चंद्रमणी और रोहित नायक बरगढ़ उडीसा के निवासी हैं। आरोपियों के खिलाफ ओडिशा के थानों में भी लूटपाट का मामला दर्ज है और सभी पूर्व में जेल भी जा चुके हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News