मध्यप्रदेश में बारिश का कहर, तेज पानी के बहाव में बहे दो युवक

7/25/2019 4:30:10 PM

शिवपुरी: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से बारिश का दौर शुरु हो गया है। बुधवार को शिवपुरी जिले में कहीं तेज हवाएं चली तो कहीं तेज बारिश ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया। तेज बारिश से नदी नालों में पानी का बाहव इतना तेज था कि दो युवक नदी में बह गए। इनमें से एक युवक की लाश मिली है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।



जानकारी अनुसार, बुधवार को शिवपुरी जिले के अनेक ग्रामीण क्षेत्रों घोरावल, भानगढ़, धौलागढ़, सुभाषपुरा, बैराड़, गणेश खेड़ा आदि में जोरदार बारिश हुई। दो हफ्तों बाद इस बारिश ने लोगों को गर्मी से बड़ी राहत दिलाई। वही फसलों को भी भरपूर पानी मिला। इसी बीच यहां के बैराड़ क्षेत्र के पचीपुरा तालाब में एक युवक की लाश तैरती हुई मिली। लाश मिलने की सूचना पर बैराड़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।



वही सिरसोद थाना क्षेत्र के सूंढ गांव में नदी पार कर रहा बदरवास निवासी आकाश गुप्ता नामक युवक नदी में बह गया। पुलिस को आकाश के साथी अंकित गर्ग ने बताया कि वो और आकाश बैराड़ के डाबरपुरा से रात में शिवपुरी जा रहे थे। तभी सूंढ गांव के पास से बह रही पार्वती नदी को पार करने के दौरान आकाश नदी के तेज बहाव में बह गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन नहीं चलाया जा सका। सुबह फिर आकाश की तलाश शुरू की गई। सिरसौद पुलिस के साथ सिरसोद क्षेत्र के नायब तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा और होमगार्ड की टीम ने आकाश को तलाशने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया हुआ है, लेकिन अभी तक आकाश की कोई खबर नहीं मिली है। फिलहाल उसकी तलाश जारी है।

meena

This news is Edited By meena