राजीव गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने बांटी बीजेपी नेता की फोटो छपी कॉपियां, मचा बवाल

8/21/2019 1:51:12 PM

इंदौर: मंगलवार को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती देश भर में मनाई गई। वहीें इंदौर में आज कांगेस ने कार्यक्रम किया। जिसके तहत स्कूली बच्चों को कॉपी-किताबें बांटी गईं। कांग्रेस द्वारा बांटी गई कॉपी किताबों पर मुख्यमंत्री या कांग्रेस नेता की नहीं बल्कि बीजेपी नेताओं की फोटो छपी थी। जब तक कोई समझ पाता कॉपियां बांटी जा चुकी थी।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस का पूरा फोकस निकाय चुनावों पर है। ऐसे में नगरीय निकाय चुनाव से पहले स्थानीय कांग्रेस नेता अपने आला नेताओं की नजरों में बने रहना चाहते है इसलिए टिकट के ऐसे ही दावेदारों ने राजीव गांधी के जन्मदिन पर इंदौर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें इंदौर जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हुए। राजीव गांधी की प्रतिमा पर फूल-मालाएं चढ़ाई गई और फिर उसके बाद स्कूल बच्चों को मुफ्त में कॉपी किताबें बांटने का सिलसिला शुरु हुआ।

कॉपी पर बीजेपी नेता गुड्डू की फोटो
गृहमंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट कॉपी बांट रहे थे कि उस दौरान नजर पड़ी कि कॉपी पर बीजेपी नेता प्रेमचंद गुड्डू की फोटो छपी है। बस फिर क्या था नेता असहज हो गए और बगलें झांकने लगे।

कांग्रेस पार्टी अभी भी भ्रम में है
आपको बता दें कि गुड्डू पहले कांग्रेस में थे। हाल में हुए विधानसभा चुनाव से पहले वो पाला बदल्कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं गुड़्डू की तस्वीर कॉपी में छपा देखकर कांग्रेस नेताओं में हड़कंप मच गया। जब तक कोई समझ पाता तब तक आधे से ज्यादा कॉपियां बंट चुकी थी। बीजेपी को जब इसका पता चला तो उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलना शुरु कर दिया। बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा का इस मुद्दे पर कहा कांग्रेस पार्टी अभी भी भ्रम में है कि प्रेमचंद गुड़डू उनकी पार्टी में हैं। कॉपियों में और जिन लोगों के फोटो हैं वो बच्चों को प्रेरणा देने वाले चेहरे नहीं हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar