MP में BJP प्रदेशाध्यक्ष के लिए राकेश सिंह का रिपीट होना तय, 20 जनवरी तक हो सकती है घोषणा

1/17/2020 6:32:34 PM

भोपाल: बीजेपी राष्ट्रीय संगठन ने गुरूवार को कई प्रदेशाध्यक्षों की घोषणा की है। जिसमें अधिकांश को दोबारा मौका दिया गया। मध्य प्रदेश में भी प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा एक- दो- दिन के अंदर होना बताया जा रहा है। यहां भी एक बार फिर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह का रिपीट होने की पूरी संभावना है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चयन इस महीने के अंत तक हो जाएगा। उससे पहले प्रदेशाध्यक्षों की घोषणा होनी है। गुरूवार को राष्ट्रीय संगठन ने कई प्रदेशाध्यक्षों को रिपीट किया गया है। वहीं पार्टी सूत्रों की माने तो मध्य प्रदेशमें बीजेपी प्रदेशाध्यक्षों को लेकर एक- दो दिन में या 20 जनवरी तक घोषणा होना तय माना जा रहा है। वहीं प्रदेश की कमान एक बार फिर वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के हाथों में जाने की पूरी संभावना है।

वहीं सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय संगठन राकेश सिंह को दोबारा प्रदेशाध्यक्ष की कमान देने का पूरा मन बना चुका है। सिर्फ घोषणा होना बाकी है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को लेकर राकेश सिंह के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सांसद बीड़ी शर्मा का भी नाम बताया जा रहा है।

बीजेपी प्रदेश संगठन ने 17 जनवरी को भोपाल में एक बैठक रखी है। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत स हित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक एक एवं जिला अध्यक्षों को बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News