राकेश सिंह का दावा- लोकसभा चुनाव के बाद गिर जाएगी कमलनाथ सरकार

2/18/2019 10:02:45 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार को  बने दो महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन बहुमत के आंकड़े से सिर्फ सात सीट दूर रहने वाली भाजपा अब भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रही है और बार बार फिर से सरकार बनाने का दावा कर रही है। बीजेपी नेता बार -बार कांग्रेस को सरकार गिराने की चेतावनी दे रहे हैं।
 


बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने सरकार गिराने की बात कही है। सिंह का कहना है कि 'केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनते ही मध्यप्रदेश सरकार खुद गिर जाएगी और प्रदेश में बीजेपी सरकार बन जाएगी। राकेश सिंह के बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो चली है और बीजेपी को विपक्ष में रहने की आदत डालने की नसीहद दी है।


 

फूट के कारण कभी भी गिर सकती है सरकार-राकेश सिंह
दरअसल, रविवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर इंदौर में बीजेपी ने ग्राम नगर केंद्र पालक संयोजक सम्मेलन का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने भरे मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सिंह ने कहा कि ' कांग्रेस सरकार में बड़ी फूट है और ये कभी भी गिर सकती है। लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और केंद्र में मोदी की सरकार बनने के बाद प्रदेश सरकार गिर जाएगी। राज्य में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी'।
 


 

राकेश सिंह ने कहा कि 'बीजेपी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं, लेकिन किसी को डरने की जरुरत नहीं है, लोकसभा चुनाव के बाद सब ठीक हो जाएगा। उनके बयान से लग रहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में फिर एनडीए आती है तो प्रदेश की सियासत में भी बदलाव दिख सकता है'। 

 

suman

This news is suman