राकेश सिंह ने पढ़ाया पार्टी नेताओं को अनुशासन का पाठ, गौर को भी दी नसीहत

12/9/2018 6:58:43 PM

भोपाल: जबलपुर से सांसद और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने शनिवार को पार्टी नेताओं को अनुशासन के दायरे में रहने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि, पार्टी के किसी भी नेता की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राकेश सिंह ने बाबूलाल गौर को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि, वह भी इस दायरे में आते हैं। दरअसल बाबूलाल गौर काफी लंबे समय से पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे हैं। इसीलिए प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने गौर समेत सभी पार्टी नेताओं को अनुशासन में रहने की बात कही।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर कई दिनों से लगातार पार्टी को निशाने पर लिए हुए हैं। शनिवार को उन्होंने अपने आवास में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, मुझे टिकट नहीं देकर भाजपा ने पक्षपात किया है। अगर मेरी बहू कृष्णा गौर को टिकट नहीं दिया होता तो फिर हम भी देख लेते। एग्जिट पोल पर भी गौर ने बयान देते हुए कहा कि, यह न तो भगवान है और न ही खुदा। प्रदेश में बीजेपी 120 सीटें लाकर फिर सरकार बनाएगी। 

बता दें कि, पार्टी ने उम्र का हवाला देकर इस बार गौर का टिकट काट दिया। इसे लेकर गौर ने काफी नाराजगी जाहिर की थी जिसके चलते पार्टी ने इनकी बहू कृष्णा को टिकट दिया। कुछ दिनों पहले ही बाबूलाल गौर ने कांग्रेस के आरिफ अकील को मंत्री बनने की बधाई दी थी। यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इसके अलावा गौर ने कहा था कि, अगर पार्टी हारती है तो इसका जिम्मेदार मुखिया ही होगा। बाबूलाल गौर की इस बयानबाजी के चलते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सभी नेताओं को अनुशासन में रहने की हिदायत दे डाली। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar