रामबाई का फैसला ऑन द स्पॉट, TI से त्रस्त लोगों ने सुनाई परेशानी तो SP को लगाया फोन

1/23/2022 3:35:46 PM

दमोह( इम्तियाज चिश्ती): दमोह के पथरिया की दबंग विधायक राम बाई और जनता के बीच बहुत अच्छा तालमेल है। बहुत देखने मिलता है कि जनता की जो भी मांग या  समस्या हो उसे तुरंत दुरुस्त किया जाये लेकिन ऐसा पथरिया क्षेत्र की जनता के साथ है क्योंकि उनकी हमदर्द विधायक रामबाई ऑन दा स्पॉट फैसले पर भरोसा रखती हैं फिर चाहे समस्या जो भी हो क्षेत्र की जनता को अगर परेशानी हुई तो समझो विधायक को ये बात कतई बर्दाश्त नहीं।

पथरिया क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए लोग थाना प्रभारी की निष्क्रियता पर सवाल उठाते नजर आते हैं। इसी मांग को लेकर रविवार को विधायक रामबाई  परिहार को पथरिया पहुंचते ही नगर के संजय चौराहे पर लोगों ने घेराव कर दिया। पथरिया नगर में चोरी, हत्या, लूट एवं पथरिया क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ने के कारण पथरिया पुलिस एवं थाना प्रभारी पर लगातार आरोप लग रहे हैं।



साथी लोगों द्वारा थाना प्रभारी को हटाए जाने की मांग उठा रहे हैं जिसको लेकर स्थानीय लोगों द्वारा विधायक का चौराहे पर घेराव कर कहा कि पथरिया क्षेत्र में लगातार हत्या, लूट जैसे गंभीर अपराध हो रहे हैं लेकिन पथरिया पुलिस द्वारा कोई सक्रियता नहीं दिखाई जा रही। पथरिया थाना प्रभारी बिल्कुल शून्य है। आपके द्वारा भी कई बार थाना प्रभारी को हटाने की बात कही गई थी लेकिन अभी तक क्यों नहीं हटाए गए जिसको लेकर विधायक रामबाई ने एसपी को तत्काल फोन लगाकर पब्लिक के सामने ही फोन पर बात की ।

meena

This news is Content Writer meena