जाली वाली टोपी छोड़कर इंदिरा गांधी को स्वीकार करो, दिग्विजय सिंह को रामेश्वर शर्मा की सलाह

7/14/2022 5:44:57 PM

सीहोर(धर्मेंद्र राय): मंडी स्थित प्राचीन राधेश्याम मंदिर में नए महंत की नियुक्ति समारोह में पहुंचे बीजेपी के तेजतर्रार विधायक और पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वत शर्मा ने चर्चा में कहा कि नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव में कांग्रेस आई से गई बनने जा रही है। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना और जमकर आरोप लगाए।

यूपी में जनसंख्या को लेकर किये जा रहे प्रयास पर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा और कहा कि यह केवल भारत के लिए नहीं पूरे विश्व के लिए हितकारी, बढ़ती जनसंख्या से बढ़ रही धार्मिक कट्टरता चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि आज सोनिया की कांग्रेस इंदिरा गांधी की कांग्रेस से बड़ी नहीं है। सबसे पहले इंदिरा गांधी ने जनसंख्या नियंत्रण पर पहला प्रहार उन्होंने किया था। इंदिरा गांधी ने कहा था हम दो हमारे दो और इस समय दिग्विजय कह रहे हैं कि होने दो...मेरा दिग्विजय सिंह से ये कहना है कि जाली वाली टोपी छोड़ दो और इंदिरा गांधी को स्वीकार करो। इंदिरा गांधी ने कहा था कि अधिक जनसंख्या का भार हिंदोस्तान नहीं झेल सकता।

मुस्लिम उलेमाओं की आपत्ति पर कहा कि हमारे देश का नाम हिंदू स्थान है। जहां हिंदू का निवास वह हिंदू राष्ट्र है ही, शिशुपाल को भी 100 बार समझाने के बाद मारा गया, उलेमाओं को आढ़े हाथों लेते हुए उन्होंने चेतावनी दी कि तुम्हारे जैसी कट्टररता हिंदुओं में आ गई तो तुम तो क्या तुम्हारे पुरखे भी देश को हिंदू राष्ट्र कहेंगे।

meena

This news is Content Writer meena