8 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोपी अरेस्ट, पुलिस के सामने उगली सारी सच्चाई

6/28/2018 5:01:38 PM

मंदसौर : जिले में हुए आठ साल की नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए कोतवाली थाने का घेराव किया।

क्या है मामला ?
मंदसौर एसपी मनोज सिन्हा ने बताया कि इरफान ने स्कूल गई आठ साल की बच्ची को मिठाई का लालच देकर अगवा कर लिया था, जिसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया और हत्या करने की कोशिश की। एसपी ने बताया कि आरोपी बच्ची को मरा हुआ समझकर पास ही के खाली प्लॉट और कंटीली झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया था। उसके शरीर पर कई जगह पर चोट के निशान थे। पुलिस ने बच्ची को मंदसौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। बच्ची एक निजी स्कूल में तीसरी क्लास की छात्रा थी। स्कूल के सीसीटीवी में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए कैद हो गया था, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

गुरुवार को सड़क पर उतरा पूरा मंदसौर
घटना के विरोध में गुरुवार को मध्यप्रदेश की सड़कों पर पूरा मंदसौर उतरा था। लोगों ने न्याय की मांग करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की और सड़कों पर जुलूस निकाला मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था।

Prashar

This news is Prashar