Gwalior News: पुलिस आरक्षक पर फेसबुक फ्रेंड ने लगाया रेप का आरोप, बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया

Wednesday, Aug 21, 2024-10:54 AM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में पुलिस के एक सिपाही पर युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, युवती का कहना है कि आरोपी से उसकी दोस्ती 2019 में फेसबुक से हुई थी और आरोपी ने उसे नौकरी लगवाने के नाम पर बुलाया था कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर उसे पिला दी और उसके साथ रेप किया बाद में शादी का झांसा देकर भी गलत काम करता रहा, आरक्षक शहडोल पुलिस में पदस्थ है और अब शादी करने से उसने मना कर दिया है युवती ,मंगलवार को ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की है।

नौकरी लगवाने दस्तावेज के बहाने बुलाया 

 पुलिस ने हर संभव मदद करने का युवती को आश्वासन दिया है, पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची युवती ने बताया है कि फेसबुक के जरिए उसकी 2019 में ग्वालियर के कंपू क्षेत्र में रहने वाले आरक्षक से दोस्ती हुई थी। आरक्षक अभी शहडोल में पदस्थ है दोस्ती होने पर आरक्षक ने उससे कहा कि वह युवती की सरकारी नौकरी लगवा देगा और उसके दस्तावेज लेने के बहाने उसे बुलाया था युवती ने बताया कि बर्थडे पार्टी में शामिल होने युवक ने उसे बुलाया और होटल में उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी थी। 

PunjabKesariकोल्ड ड्रिंक में मिला दी नशे की दवा 

कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिला दी थी जिसके बाद आरोपी ने युवती के साथ रेप किया और उसके वीडियो भी बना लिए, युवती ने जब विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने का वादा किया था इसके बाद उसका शोषण करने लगा शादी करने के लिए कहा तो युवक टालता रहा इसी बीच आरक्षक ने कहीं और सगाई कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News