Indore News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नाबालिग छात्रा को होटल में ले गया युवक, किया दुष्कर्म

Friday, Oct 04, 2024-01:36 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के आजाद नगर में रहने वाली एक 17 साल की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग की आरोपी से एक साल पहले ही इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। आरोपी ने लसुड़िया इलाके के होटल में ले जाकर तीन बार रेप किया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र निवासी 12वीं क्लास में पढ़ने वाली निजी स्कूल की छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी निर्मल केवट के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

पीड़िता के मुताबिक उसकी एक साल पहले इंस्टाग्राम पर निर्मल से पहचान हुई थी और दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी। निर्मल ने 5 सितंबर को मिलने के लिए डेली कॉलेज के पास बुलाया और ऑटो में बैठाकर घूमाने ले गया। जहां निर्मल ने पीड़िता को देवास नाका स्थित सॉलिट्यूड होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और पीड़िता को धमकी दी कि उसने वीडियो बना लिए हैं, यह बात किसी को बताई तो बदनाम कर देगा। इसके बाद वह जब भी मिलने बुलाए तो उसे आना पड़ेगा। पीड़िता ने डर के चलते यह बात किसी को नहीं बताई। 

PunjabKesariइसके बाद निर्मल ने दबाव बनाते हुए फिर से मिलने बुलाया। 14 सितंबर को फिर से इसी होटल में ले जाकर रेप किया। इसके बाद 23 सितंबर को डरा धमकाकर फिर उसी होटल में ले जाकर रेप किया। दबाव और डर के चलते पीड़िता दुखी रहने लगी। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को घटना बताई और परिजनों ने पीड़िता के साथ जाकर शिकायत की है,जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News