इस IPS अफसर और कोरोना के बीच चल रही चूहा बिल्ली की दौड़

5/20/2020 4:32:25 PM

भोपाल।(इज़हार हसन खान): मध्य प्रदेश पुलिस के आईपीएस अधिकारी अमित सिंह और कोरोना के बीच चूहे बिल्ली की दौड़ जारी है। आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन यह सच है और इस बात को अमित सिंह ने अपनी फेसबुक वाल में भी शेयर किया है। दरअसल 2009 बेच के आईपीएस अमित सिंह कोरोना के चलते तीसरी बार क्वॉरेंटाइन हुए हैं। भोपाल एआईजी पीएचक्यू अमित सिंह का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसकी वजह से उनको भी क्वारंटाइन में भेजा गया है।

यह पहला मामला नहीं है जब अमित सिंह को क्वारंटाइन किया गया हो। इससे पहले जबलपुर एसपी रहते हुए उनके एक सीएसपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद इनको क्वॉरेंटाइन पर भेजा गया था। वहीं दूसरी बार इनके माली, ड्राइवर और पुलिस के बारबर के पॉजिटिव आने के बाद भी इनको क्वारंटाइन में भेजा गया था।



हालांकि दोनों बार इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब तीसरी बार इनको भोपाल में एआईजी पीएचक्यु रहते हुए क्वॉरेंटाइन में भेजा गया है। हमेशा अपने साथ में सैनिटाइजर रखने वाले अमित अपने फिट शरीर, पौष्टिक आहार और आयुर्वेदिक काढ़ों के दम पर हर बार कोरोना को परास्त कर देते हैं।
 



कोरोना को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते हैं। अब एक बार फिर अमित सिंह अपने एक स्टाफ मेंबर के पॉजिटिव आने के बाद क्वारंटाइन में गए हैं। फिलहाल अमित सिंह को कोई भी कोरोना का लक्षण नहीं है लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि इस बार कोरोना अमित सिंह को पकड़ पाता है या फिर अमित सिंह हर बार की तरह उसकी पकड़ से निकल जाएंगे।

meena

This news is Edited By meena