कांग्रेस विधायक की अधिकारियों को चेतावनी- 8 महीने बाद हमारी सरकार बन रही है...कहां जाओगे पता भी नहीं चलेगा

2/9/2023 4:16:45 PM

रतलाम (समीर खान): रतलाम में बड़नगर कांग्रेस विधायक मोरवाल का एक बड़ा बयान सामने आया है जिसमें वे प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी देते नजर आ रहे हैं। विधायक मुरली मोरवाल धमकी देते हुए कहा कि हम चेतावनी देते हैं 8 महीने बाद कांग्रेस की सरकार आ रही हैं अधिकारी कान खोलकर सुन लो यह बैठे हो वो एसडीओ हो या तहसीलदार हो या टीआई हो कान खोलकर सुन लो 8 महीने बाद कहां जाओगे ये पता भी नहीं लगेगा तुम्हारा, जिस हिसाब से तुम बदले की भावना से काम कर रहे हो।

हाल ही में खाद लूट के फरियादी की आत्महत्या मामले में कांग्रेस विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उससे (मृतक से) रिपोर्ट डलवाई और उसने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या क्यों की क्योंकि उन्हें दबाया गया परेशान किया गया और झूठी रिपोर्ट डलवाई गई जिसके बाद उसने मन में सोचा कि मुझ से प्रशासन ने गलत काम करवाया। इतना ही नहीं विधायक मुरली मोरवाल ने कहा कि क्या पता उसको फांसी भी लगवा दी हो... इन पुलिसवालों का कोई भरोसा नहीं है।

बता दें कि कांग्रेस विधायक मनोज चावला के खाद लूट मामले में कांग्रेस ने आज रतलाम जिले के आलोट नगर में तीन विधायक कांग्रेस जिला अध्यक्ष व कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता आज रैली के माध्यम से आलोट में शंखनाथ नाम से रैली निकालकर मनोज चावला के समर्थन में धरना प्रदर्शन किया। साथ ही प्रशासन को ज्ञापन भी दिया गया। इस मौके पर सैलाना विधायक हर्ष विजय गहलोत, नागदा विधायक दिलीप गुर्जर और कांग्रेस के बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल मौजूद रहे। तीनों विधायक ने रैली और धरना प्रदर्शन के मौके पर माइक लेकर संबोधन किया जिसमें बडनगर विधायक मुरली मोरवाल माइक में संबोधन में अधिकारियों को धमकी दी 8 महीने बाद कांग्रेस की सरकार आ रही है कहां जाओगे तुम तुम्हारा पता भी नहीं चलेगा।

meena

This news is Content Writer meena