विवादों में पुलिस की कार्रवाई! भाजपा नेता के इशारे पर बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

6/9/2022 7:38:23 PM

रतलाम(समीर खान): जावरा के समीप ग्राम इस्लामनगर निवासी एक वृद्ध के साथ कथित रूप से पुलिस द्वारा की गई मारपीट और गिरफ्तारी विवादों और सुर्खियों में है। पुलिस का कहना है कि हमने वारंटी को पकड़ा और उसकी तबीयत खराब हो गई, जबकि परिजनों ने आरोप लगाया कि एक भाजपा नेता द्वारा हमारी जमीन हड़पने के लिए पुराने वारंट के बहाने साजिश के तहत सताया जा रहा है। यह मामला अब चुनावी समय में और सुर्खियां पकड़ सकता है।

इस मामले में पुलिस की कार्यवाही भी सवालों के घेरे में है तीन फरार वारंटियों को पकड़ने के लिए दो पुलिस के जवान बाइक पर जाते हैं। इससे सवाल यह उठता है कि एक बाइक पर तीन फरार वारंटी कैसे बैठ सकेंगे। वहीं इस दौरान पुलिस द्वारा किसान से झूमा झटकी  का वीडियो भी सामने आया है। वहीं इस मामले में पुलिस लीपापोती करने में लगी हुई है। इस दौरान मौके पर भाजपा नेता का पुत्र भी नजर आ रहा है। जो विवाद के वक्त वही मौजूद था पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है।

जिला पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के कार्यालय में ग्राम इस्लामनगर की भूलीबाई पति रामचंद्र बागरी ने आरोप लगाया कि गांव में जिस जमीन पर वह मकान बना रहे हैं, वहां पर भाजपा नेता प्रदीप चौधरी का बेटा पीयुष चौधरी आया और उसने कहा कि यहां पर मकान मत बनाओं और यह जमीन मुझे दे दो। अगर यहां मकान बनाया तो इसे मैं गिरवा दूंगा। इसके बाद औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गत हुसैन टेकरी चौकी के पुलिसकर्मी घनश्याम और विक्रम वहां पहुंचे और मारपीट की। पुलिस ने उनके बेटे प्रकाश को भी मारा। जब वह पुलिस की इस हरकत का वीडियों बना रहा था। मारपीट करके पुलिसकर्मी मेरे पति रामचंद्र को उठाकर ले गई और फिर औद्योगिक क्षेत्र थाने के टीआई और हुसैन टेकरी चौकी प्रभारी ने उन्हें इतना मारा की वो बेहोश हो गए, इसके बाद पुलिस ही उन्हें जावरा अस्पताल लाई और गंभीर होने पर रतलाम के जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करना पड़ा।



महिला ने आरोप लगाया कि करीब 10 घंटे में मेरे पति को होश आया और उन्हें जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करना पड़ा। एसपी तिवारी को शिकायत में महिला ने बताया कि यह सब कुछ साजिश के तहत हमारी जमीन हड़पने के लिए भाजपा नेता चौधरी द्वारा करवाया जा रहा है। इस दौरान अस्पताल में भर्ती महिला के पति रामचंद्र बागरी ने पुलिस द्वारा की गई पिटाई के चोट के निशान भी मीडिया को बताए और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। इधर जावरा पुलिस इस मामले में दूसरा दावा कर रही है। मामले में एसपी तिवारी का कहना है कि शिकायतकर्ता महिला भूलीबाई, उसका पति रामचंद्र, बेटा हेमराज और उसकी पत्नी वारंटी है और इन्ही को गिरफ्तार करने पुलिस गई थी, जिसमें परिजनों ने रामचंद्र की गिरफ्तारी का विरोध किया और झुमाझटकी हुई।

meena

This news is Content Writer meena