नोनागिर हत्याकांड को लेकर रावण का सरकार को अल्टीमेटम ! दो हफ्ते में मांगे नहीं मानी तो...

Monday, Jun 03, 2024-02:26 PM (IST)

सागर (देवेंद्र कश्यप): सागर जिले के खुरई विधानसभा के बरोदिया नोनागिर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद राजनीति लगातार गर्माई हुई है। दलित परिवार के तीन लोगों के हत्याकांड के बाद दिग्विजय सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। इसके बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया सुनेत के इस मामले में बयान देने के बाद कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भी पहुंचे और सुप्रीम कोर्ट के मजिस्ट्रेट की निगरानी में CBI जांच की मांग रखी।

PunjabKesari

लगातार बयानबाजी के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बरोदिया नोनागिर पहुंचे और कांग्रेस को इस मामले में राजनीति न करने की सलाह दी। वहीं पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे और मृतकों के अंतिम संस्कार का खर्चा उठाने की बात भी कही।

इसी कड़ी में आज भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आज़ाद रावण भी हज़ारों समर्थकों के साथ पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंचे व हुंकार भरी कि इस सरकार में दलितों शोषितों पर अत्याचार अनाचार बहुत बढ़ गए हैं।

PunjabKesari

चंद्रशेखर आज़ाद ने घोषणा की कि अगर सरकार सुप्रीम कोर्ट के मजिस्ट्रेट की निगरानी में CBI जांच की मांग नहीं मानती है तो 2 सप्ताह के बाद वे खुद सागर में डेरा डाल लेंगे व लाखों लोगों के साथ अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करेंगे। यह धरना प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक कि सरकार द्वारा मांगे नहीं मानी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena