MP में बारिश ने मचाई तबाही, उफान पर नदी नाले, इंदौर में 65 लाख के सोने के साथ शख्स गिरफ्तार, पढ़िए टॉप-10 खबरें

7/12/2022 7:22:43 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश में लगातार हो रही बारिश ने कोहराम मचा दिया है। भारी बारिश से प्रदेश भर के कई जिलों में जगह जगह जल भराव से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नीचले इलाकों में घरों, सड़कों और पेट्रोल पंपों और मंदिरों में पानी भर गया है। मौसम विभाग ने फिर से भारी बारिश की चेतावनी दी है। पिछले 24 घंटे में भोपाल शहर में 47.6 मिली मीटर बारिश हो चुकी है।

MP में बारिश के कहर की तस्वीरें...हर तरफ पानी ही पानी...भोपाल में पेट्रोल पंप करना पड़ा बंद, हेल्पलाइन नंबर जारी
भोपाल में लगातार हो रही बारिश ने कोहराम मचा दिया है। पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नीचले इलाकों में घरों, सड़कों और पेट्रोल पंपों और मंदिरों में पानी भर गया है। वहीं तेज बारिश ने हवाई सफर भी रोक दिया है। खराब मौसम के कारण भोपाल से हवाई यात्रा करने यात्री राजा भोज एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं।

nakulnath के बयान पर गृह मंत्री का तंज, इनका नहीं रहा लोकतंत्र पर विश्वास
कमलनाथ (kamalnath) के बेटे और कांग्रेस सांसद नकुलनाथ (congress mp nakulnath) के हास्यास्पद बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने निशाना साधा है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि 'Like father like son' लोकतंत्र (democracy) पर भरोसा नहीं रहा है। वोट क्यों नहीं दिया, वोट तो देना चाहिये था। 

आदिवासी बच्चों की पढ़ाई के नाम पर मेधा पाटकर पर 13 करोड़ का घोटाला करने के आरोप, FIR दर्ज
एनबीए नेत्री मेधा पाटकर उनके एनजीओ नर्मदा नवनिर्माण अभियान को राशि गबन के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। नर्मदा नवनिर्माण अभियान की ट्रस्टी मेघा पाटकर सहित 11 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। प्रीतम राज बड़ोले नामक युवक ने बड़वानी कोतवाली थाने पर एफआईआर दर्ज कराई है।

मकान मालिक निजाम खान ने युवक की बेहरमी से पिटाई की, हिंदू जागरण मंच ने सख्त कार्रवाई की मांग
इंदौर में मकान मालिक और किरायदार के बीच पैसे के लेनदेन को विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लैंडऑरर्न ने दोस्तों के साथ मिलकर किराएदार को बंधक बनाया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना के बाद घायल किराएदार युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया है। मामले में पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

एबुलेंस के इंतजार में 2 साल के भाई का शव लेकर बैठे गुलशन की तस्वीर देख भावुक हुए नीरज कुंदन, बोले- NSUI संवारेगी इसका भविष्य
मध्य प्रदेश के मुरैना से आए एक मार्मिक वीडियो ने सबका दिल दहला दिया। वीडियो में मार्मिकता की ऐसी कि तस्वीर सामने आई जो चंद घंटों में ही देश भर में बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उसमें ये साफ दिख रहा है कि कैसे एक 8 साल का बच्चा जिसका नाम गुलशन बताया जा रहा है। वो अपने 2 साल के भाई का शव गोद में लिए बैठा है और अपने पिता के आने की राह देख रहा है। 

BJP के लोग हुए कांग्रेस का शिकार, कांग्रेसियों के हाथ का बने खिलौना, कद्दावर नेता अजय विश्नोई का बयान
मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय में दूसरे चरण के चुनाव 13 जुलाई को होने जा रहे हैं। सभी दल चुनाव में एक दूसरे से आगे निकलने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री बीजेपी के कद्दावर नेता जबलपुर के पाटन विधानसभा से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से एक चौंकाने वाली अपील की है, साथ ही खुलासा कर दिया है कि हमारे बीजेपी के लोग कांग्रेस के शिकार हो गए हैं और वे कांग्रेस का खिलौना बन गए हैं।

दुबई से आए यात्री से 1 किलो 233 ग्राम सोने के बिस्किट जब्त, इंदौर एयरपोर्ट पर कस्टम टीम ने किया गिरफ्तार
इंदौर में जब से अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बना है और दुबई की फ्लाइट का आना-जाना शुरू हुआ है, तब से सोने की तस्करी भी लगातार बढ़ गई है। सोमवार को एक ऐसे ही मामले में कस्टम विभाग ने इंदौर एयरपोर्ट पर दुबई से आए एक यात्री को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 1 किलो 233 ग्राम सोना मिला है।

शॉपिंग करके लौट रहे पति पत्नी नदी में बहे, चिमौआ डेम में मिला महिला का शव, पति की तलाश जारी
छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा के के सबसे बड़े डैम चिमौआ डैम जो कि सातनाला से मिलकर बना है इसमें एक महिला का शव तैरता हुआ दिखा। घटना की जानकारी लगते ही लोगों ने तत्काल सिंगोडी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मी दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुंची। मौके पर गोताखोरों को बुलाया गया और होमगार्ड की मदद से शव तक पहुंचने की व्यवस्था बनाई। 

CM शिवराज ने रीवा में भरी हुंकार, रोड शो में जनता से मांगा बीजेपी प्रत्याशियों के लिए आशीर्वाद
नगर निगम चुनाव को लेकर आज अपने अल्प प्रवास पर सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान रीवा पहुंचे। जहां उन्होंने रीवा के बीजेपी महापौर प्रत्याशी और 45 वार्ड के पार्षदों के पक्ष रोड शो करते हुए प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील की। रोड शो के दौरान ही सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

‘कांग्रेस की सरकार गिरा दो, BJP से कहकर तुम्हें सीएम बनवा दूंगा’ IT अधिकारी ने व्यापारी को दिया ऑफर!
छत्तीसगढ़ में इन दिनों एक नाम काफी उछल रहा है। जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर संगीन आरोप लगाए हैं। कांग्रेस का कहना (BJP surrounded on allegations of Chhattisgarh coal dealer) है कि ''कोयला व्यवसाई सूर्यकांत तिवारी (Mahasamund coal businessman Suryakant Tiwari) के खुलासे से स्पष्ट हो गया है कि छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का षड्यंत्र रच रही है। ''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News