खतरे के निशान से ऊपर बह रही नर्मदा, रौद्र रूप ने उड़ाई प्रशासन की नींद, खंडवा में 4 घंटे लिफ्ट में फंसा रहा परिवार, पढ़िए आज की बड़ी खबरें

8/17/2022 7:05:07 AM

कमलनाथ के कारम बांध के निरीक्षण पर पलटवार, सब जानते हैं 15 महीने की सरकार में क्या हुआ था, बोले VD शर्मा
कारम बांध (karam dam) की घटना को लेकर मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी (congress and bjp) नेताओं में बयानबाजी शुरू हो चुकी है।
 
लगातार बारिश बनी आफत, बड़े बांधों से छोड़ना पड़ रहा पानी, जनता से बोले CM बोले- आदेशों की पालना करके अपना सहयोग दें
मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। नदी नाले उफान पर है और बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह ने हर संभव सहायता का भरोसा जताया है।

खंडवा रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में फंसा परिवार, दूसरे शहर से बुलाया मैकेनिक फिर 4 घंटे बाद निकाला बाहर
मध्यप्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन पर बने पैदल पुल में लगी लिफ्ट खराब होने से एक ही परिवार के 4 सदस्य उस में फंस गए। स्थानीय मैकेनिकों की मदद से उन्हें निकालने का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। गनीमत रही कि लिफ्ट में हवा आने जाने की व्यवस्था थी।

शराब पीने से रोका तो युवकों ने वाइन शॉप के गार्ड पर किया पत्थरों से हमला, इलाज के दौरान मौत
मध्यप्रदेश की अर्थिक राजधानी इंदौर में एक फिर हत्या का मामला सामने आया है। शराब दुकान पर गार्ड का काम करने वाले बुजुर्ग की शराबियों ने पत्थर से हमला कर घायल कर दिया था जिसकी इलाज के दौरान एमवाय अस्पताल में मौत हो गई।

खतरे के निशान से ऊपर बह रही नर्मदा, हाई अलर्ट जारी, किसी भी खतरे से निपटने को तैयार प्रशासन
मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों से हो रही तेज बारिश ने जन जीवन अस्त व्यस्त करके रख दिया है। ऐसे में देवास जिले में भी बारिश के चलते कई नदी नाले उफान पर आ गए हैं और कई गांवों का तहसील मुख्यालय से संपर्क भी टूट गया है।

हथियारों के दम पर लूट करने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार, मंगलसूत्र और बाइक भी बरामद
ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना इलाके में 11 अगस्त को हुई सनसनीखेज लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मंगलसूत्र और एक बाइक बरामद की है।

बरगी,तवा और वरना के एक साथ गेट खुलने से नर्मदा का रौद्र रुप, CM शिवराज सिंह ने नर्मदापुरम सेठानी घाट का लिया जायजा
नर्मदा नदी में तेजी से जलस्तर बढ़ रहा है। जिसकी जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के पचमढ़ी से नर्मदापुरम पहुंचे।

अब सरकारी कर्मचारियों को 22 की जगह मिलेगा 28% महंगाई भत्ता, आदेश जारी
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर राज्य के शासकीय कर्मचारियों को 6 प्रतिशत महंगाई भत्ते देने का आदेश जारी कर दिया गया है।

बेरछा बम कांड के बाद जागा प्रशासन, लोगों के घरों से जब्त किया आर्मी एरिया से इक्ट्ठा असला बारुद
महू के बेरछा में हुए बम कांड के बाद प्रशासन की जाग खुली है। बम धमाके को लेकर महू पुलिस एक्शन मोड में दिखी। बागोंदा पुलिस ने टीम बनाकर भंगार दुकान पर छापेमारी की।

लटेरी गोलीकांड: सरकार के रैवेय से नाराज फारेस्ट के अधिकारियों और कर्मचारियों ने सरेंडर किये हथियार
मध्यप्रदेश वन विभाग के अंतर्गत वन सुरक्षा के लिए विभिन्न परिक्षेत्रों, वन चौकियों को उपलब्ध शासकीय सर्विस रिवॉल्वर एवं शासकीय बंदूकों को आज वन विभाग ने जमा करा दिया है।

जन्माष्टमी पर छत्तीसगढ़ में गोबर की कृष्णमूर्तियों की होगी पूजा, ऑर्डर पर बनाई जा रही मूर्तियां
छत्तीसगढ़ में गोधन न्याय योजना के लागू होने के बाद पशुपालक और किसान गोबर का तरह तरह का इस्तेमाल कर रहे हैं। कृष्ण जन्माष्टमी आ रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News