विरोध के बाद महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणवीर-आलिया, इंदौर में 3 करोड़ का सोना जब्त, पढ़िए आज का टॉप-10

9/8/2022 1:37:52 PM

3 करोड़ के विदेशी सोने के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, कार की खुफिया डिक्की में मुंबई से लेकर पहुंचे थे इंदौर
डीआरआई की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तकरीबन 3 करोड़ से अधिक का सोना बरामद किया है। बता दें बदमाशों के द्वारा इस सोने को खुफिया तरीके से इंदौर लाया जा रहा था
 

महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणवीर और आलिया, ‘मुझे गौमांस पसंद है’ बयान पर भड़के हिंदूवादी संगठनों ने किया विरोध
मंगलवार शान को बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेरंग लौटना पड़ा। दरअसल, रणवीर कपूर के बीफ वाले बयान को लेकर उज्जैन पहुंचते ही हिंदू संगठनों ने उनका विरोध किया और उन्हें बिना दर्शन ही लौटना पड़ा।

2 नौकरों ने 6 महीने में चुरा ली 20 साइकिल, स्टॉक मिलान से हुआ खुलासा
नर्मदापुरम में पंजाब साइकिल स्टोर महंगी साइकिलें चुराने का मामला सामने आया है। खास बात यह कि चोरी की वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि दुकान में काम करने वाले नौकर ने ही इस वारदात को अंजाम दिया।

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में स्टील और शराब कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड, CM बघेल बोले- अभी CBI भी आएगी
छत्तीसगढ़ में ईडी और आईटी की रेड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज छत्तीसगढ़ के अलग-अलग शहरों पर इनकम टैक्स की टीम ने रायपुर, रायगढ़, बिलासपुर और भिलाई सहित कई स्टील कारोबारी शराब कारोबारी के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे हैं।

गौमांस बयान पर नहीं थम रहा लोगों का गुस्सा, हिंदू महासभा ने फूंका रणबीर कपूर का पुतला
मुझे गौमांस पसंद है रणवीर कपूर का ये बयान उनकी गले की फांस बनता जा रहा है। पहले उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने का विरोध हुआ । अब उज्जैन में हिंदूवादी संगठनों ने उनका पुतला दह किया है।

लाखों के MDMA ड्रग्स के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
इंदौर क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन प्रहार के तहत एडीएम ड्रग्स की तस्करी करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 130 ग्राम एमडीएम ड्रग्स की बरामद है।

पिता का बैंक लोन बना बेटे की मौत की वजह, पिता की मौत के बाद बैंक वालों ने बेटे पर बनाया दबाव तो कर ली आत्महत्या
8 लाख के लोन की क़िस्त भरने के लिए बैंक द्वारा पिता की मौत के बाद उसके बेटे पर दबाव बनाया जा रहा था। इस तनाव में आकर युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

भूपेश बघेल ने असम के CM हेमंत बिस्वा को बताया नया मुल्ला, कहा- वे BJP में जाकर जहर उगल रहे हैं
सीएम भूपेश बघेल ने असम के सीएम हेमंत बिस्वा को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम बघेल ने कहा कि  हेमंत बिस्वा हर जगह जहर उगलने का काम कर रहे हैं। पहले कांग्रेस में थे, अब भाजपा में चले गए। नए-नए मुल्ला हैं।

तीन पत्ती गेम में हारा तो नाबालिग ने लगा ली फांसी, पिता के खाते से भी उड़ाए हजारों रुपए
टेक्नोलॉजी यह वो शब्द है जिसने दुनिया भर के लोगों के लिए हर काम आसान कर दिया है, हर काम को आसान बनाने के लिए नई नई टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जा रहा है।

साइकिल सवार स्कूली छात्र को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत
छतरपुर में भीषण सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली छात्र को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना और मामले की जानकारी लगाने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

meena

This news is Content Writer meena