MP में 11 निगम, 133 निकायों के नतीजे कल, टीएस सिंहदेव ने कैबिनेट मंत्री पद से दिया इस्तीफा, पढ़िए आज की बड़ी खबरें

7/16/2022 7:36:14 PM

MP में 11 निगम, 133 निकायों के नतीजे कल, गड़बड़ी रोकने हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे कमलनाथ
कल यानी रविवार 17 जुलाई को मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय के पहले चरण में हुए 11 नगर निगम और 133 निकायों की मतगणना होगी। नतीजों को लेकर कांग्रेस और भाजपा दोनों ही अलर्ट मोड पर है।

नीमच में मंजू मांगीलाल भील की शानदार जीत, बन सकती है जिला पंचायत अध्यक्ष
नीमच जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए गहमागहमी शुरू हो चुकी है क्योंकि जिला अध्यक्ष भाजपा का बनने जा रहा है। ये नतीजे आने पर पूरी तस्वीर साफ हो चुकी है। 10 वार्ड सदस्यों के चुनाव में भाजपा अधिकृत 6 प्रत्याशी जीत कर आये है।

महाकाल दर्शन के लिए जा रहे युवकों पर चाकू से हमला, हिंदूवादी संगठनों ने किया थाने का घेराव
उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे दो युवकों पर कुछ आसामाजिक तत्वों ने चाकू से हमला कर दिया। जानकारी लगते ही हिंदूवादी संगठन इक्ट्ठा हो गए और घटना का विरोध किया। हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने महाकाल थाने का घेराव किया और उचित कार्रवाई की मांग की।

DAVV में परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर ABVP का उग्र प्रदर्शन, पुलिसकर्मियों से उलझ पड़े स्टूडेंट
नई शिक्षा नीति के तहत हो रही स्नातक परीक्षाओं में लगातार गलतियां हो रही है। इसे लेकर छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यानि एबीवीपी ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया किया।

इंदौर में मतगणना का CCTV पर होगा सीधा प्रसारण, संजय शुक्ला के धरने के बाद मिली अनुमित
राज्य निर्वाचन कार्यालय के द्वारा इंदौर में इंदौर नगर निगम के चुनाव के लिए हुए मतदान की मतगणना के दौरान ईवीएम मशीनों की सीसीटीवी के माध्यम से बड़ी स्क्रीन पर सीधा प्रसारण करने की अनुमति दे दी गई है।

23 साल की लड़की ने केंद्रीय मंत्री की बहन को दी शिकस्त, पढ़ाई छोड़कर गोंडवाना पार्टी से लड़ा था चुनाव
मंडला के त्रिस्तरीय चुनाव में जिला पंचायत की 16 सीटों में 9 सीटों पर महिलाओं ने जीत हासिल की जिसमें सबसे कम उम्र की युवा लड़की ने केंद्रीय इस्पात मंत्री फग्गन सिह कुलस्ते की बीजेपी समर्थित बहन को हराया।

स्ट्रांग रूम की सील तोड़कर ईवीएम से छेड़छाड़ के आरोप, कांग्रेस नेताओं ने किया जमकर हंगामा
रतलाम में कांग्रेस ने स्थानीय शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में बनाए गए ईवीएम स्ट्रांग रुम की सील टूटने का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया। कांग्रेसियों ने ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाए।

किन्नर माला मौसी की दावेदारी मजबूत, कटनी में भाजपा का हो सकता है जिला पंचायत अध्यक्ष
पंचायत निकाय के चुनाव में तीनों चरणों के मतदान होने के बाद जिला पंचायत पद सदस्यों सहित अध्यक्ष बनाए जाने तक की तस्वीर अब लगभग साफ हो चुकी है। कटनी जिले में जिला पंचायत की कुल 14 सीटें हैं और जिला पंचायत अध्यक्ष पद अनुसूचित जाति महिला के लिए आरक्षित है

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पंचायत विभाग के मंत्री पद से दिया इस्तीफा, छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप
छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने शनिवार को पंचायत विभाग के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल आ गया है। वहीं छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मच गया है।

डॉक्टरों ने निगम कर्मचारियों को बेसबॉल, डंडों और बैट से पीटा, मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में मचा हड़कंप
जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले जूनियर डॉक्टर्स ने शनिवार की सुबह नगर निगम कर्मचारियों पर उस वक्त हमला बोला जब वह हॉस्टल में मलेरिया उन्मूलन के लिए दवा का छिड़काव करने आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News