लीना मणिमेकलाई के खिलाफ MP में दो FIR, कालीचरण महाराज ने हिंदुओं को बताया डरपोक कुत्ते, पढ़िए मध्य प्रदेश की टॉप-10 खबरें

7/8/2022 7:09:13 AM

भोपाल: डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के विवादित पोस्टर को लेकर फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ मध्य प्रदेश में दो मामले दर्ज किए गए हैं। एक एफआईआर भोपाल और दूसरी जबलपुर में की गई है। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है वे केंद्र सरकार को पत्र लिखेंगे और लीना मणिमेकलाई के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कराया जाएगा।  

लीना मणिमेकलाई के खिलाफ MP में दो FIR, गृहमंत्री मिश्रा बोले- लुक आउट सर्कुलर जारी कराया जाएगा
गुरुवार को BJP नेता दुर्गेश केशवानी ने भोपाल की क्राइम ब्रांच में लीना मणिमेकलाई के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत दर्ज कराई है। इस आधार पर भोपाल में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। वही दूसरी शिकायत विधायक सुशील तिवारी के बेटे हर्ष तिवारी ने जबलपुर के पनागर में दर्ज कराई है। 

कालीचरण महाराज के बिगड़े बोल, हिंदुओं को बताया डरपोक कुत्ता, लीना मणिमेकलाई को लेकर की अभ्रद टिप्पणी
काली पोस्टर विवाद को लेकर कालीचरण महाराज फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई पर जमकर बरसे। वे इंदौर में काली पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। इस दौरान उनके बोल बिगड़ गए और उन्होंने कई अर्मायदित बयान दिए। घटना को लेकर हिंदुओं पर सवाल उठाए और हिंदू सनातन धर्म को कायर बताते हुए हिंदू और नेताओं को कई अपशब्द कहे।

रायसेन में 2 बच्चों को छोड़ पत्नी पत्नी ने की आत्महत्या, फंदे से लटके मिले शव
रायसेन में पति पत्नी में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव घर के कमरे में लटके मिले। उनके पांच महीने की एक बेटी और पांच साल का बेटा है। फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है और न ही घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना की जांच कर रही है।

हीरा नगर चुनावी विवाद: कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी सहित 5 कांग्रेसियों पर प्रकरण दर्ज
इंदौर में भले ही कांग्रेस और बीजेपी के मेयर प्रत्याशियों ने साथ में तस्वीरें खिंचवाकर स्वस्थ माहौल में चुनाव लड़ने का संदेश दिया था लेकिन वोटिंग के अंतिम घंटे में विधानसभा 2 के वार्ड 22 में आखिरकार बड़ा विवाद सामने आ ही गया। जिसके बाद देर रात को हीरा नगर पुलिस कांग्रेस प्रत्याशी राजू भदौरिया समेत 5 कांग्रेसियों पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

राजस्थान से MP सप्लाई की जा रही अवैध शराब, पिकअप और कार में से 52 पेटी शराब जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार
आगामी त्रिस्तरीय पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए नीमच प्रशासन एक्टिव हो गया है। इसी के चलते आते जाते वाहनों की चेकिंग की जा रही है और जिले में होने वाली हर एक्टिविटी पर पुलिस की पैनी नजर है।

अमरावती उमेश कोल्हे की हत्या के मास्टरमाइंड इरफान का इंदौर कनेक्शन आया सामने...
उदयपुर हत्याकांड के बाद चर्चा में आए अमरावती के दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की हत्या के मास्टरमाइंड इरफान के मामले में इंदौरी कनेक्शन जुड़ गया है। पूछताछ में अमरावती पुलिस के सामने यह तथ्य आया कि आरोपी के खिलाफ इंदौर में बलात्कार का केस में आरोपियों का मददगार बना था। जहां इमरान पर जनवरी 2021 में मामला दर्ज हुआ था। घटना में इंदौर पुलिस ने इमरान की गिरफ्तारी की थी जिसमें आरोपी 19 दिन जेल में रहा था।

शातिर महिलाओं ने ज्वैलरी शॉप से 20 मिनट में उड़ाई सोने की चूड़ियां, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
उज्जैन में दो महिलाएं ज्वेलरी की शॉप से 3:50 लाख की सोने की चूड़ियां चुरा ले गई। दोनों ने 15 मिनट तक सोने की चूड़ियां देखी पसंद ना आने का कहकर नखरे किए और अगले 5 मिनट में वारदात कर चलती बनी। दोनों 20 मिनट तक शॉप में रही पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर दोनों की तलाश शुरु कर दी है।

रामेश्वर शर्मा ने मोइत्रा और लीना की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना, बोले- मां काली सबका हिसाब करेगी
लीना मणिमेकलोई की डॉक्यूमेंट्री काली के पोस्टर को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। जहां इस पोस्टर को लेकर मध्य प्रदेश में फिल्ममेकर और टीएम सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ मामले दर्ज हुए हैं वहीं भाजपा नेता जुबानी हमले भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने गुरुवार सुबह भोपाल के छोटे तालाब स्थित प्राचीन मां काली के मंदिर में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई की सदबुद्धि के लिए हवन यज्ञ किया।

बड़वानी में ट्रक की टक्कर से पलटी बस, कई यात्री घायल, 8 की हालत गंभीर
बड़वानी में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जहां यात्री बस पलटने से 19 यात्री घायल हो गए जिनमें से 8 की हालत नाजुक बताई जा रही है। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल सेंधवा रैफर किया गया है। घायलों में महिला बच्चे शामिल हैं। एक यात्री बस में बुरी तरह फंस गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया है। सेंधवा ग्रामीण थाना व बिजासन चौकी पुलिस मौके पर है।

संजय शुक्ला की भाजपा को चेतावनी, हमारे कार्यकर्ताओं को हाथ लगाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देंगे
इंदौर नगर निगम के चुनाव के लिए कल हुए मतदान के बाद पुलिस के द्वारा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज किए जाने के विरोध में आज कांग्रेस जनों ने पुलिस आयुक्त कार्यालय को घेर लिया। वहां पर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने दो टूक शब्दों में चेतावनी दी है कि हमारे कार्यकर्ताओं को हाथ लगाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News