सगे चाचा ने ही नाबालिग भतीजी से तोड़ी रिश्ते की मर्यादा, साल बाद प्रेग्नेंट हुई तो खुला राज, अब पहुंचा जेल

4/14/2022 5:42:42 PM

कांकेर(लीलाधर निर्मलकर): कांकेर में समाज और परिवार को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के अन्तागढ़ थाना क्षेत्र में सगे चाचा ने रिश्तों को तार तार करते हुए नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बनाया। जब बच्ची गर्भवती हुई तो घटना का खुलासा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और पास्को एक्ट के तहत आरोपी को जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

शर्मसार कर देने वाली इस घटना का खुलासा पीड़िता के गर्भवती होने से हुआ। पीड़िता दसवीं क्लास में पढ़ती है। वह जनवरी से लगभग स्कूल भी नहीं जा रही थी, जिससे उसकी मां को शक हुआ और स्कूल नहीं जाने पर पीड़िता से पूछताछ की। इसी बीच पीड़िता की तबियत बिगड़ गई इस पर पास की मितानिन को इसकी जानकारी दी गई जिससे स्पष्ट हुआ कि नाबालिग गर्भवती है।

PunjabKesari

परिवार वालों के पूछने पर पीड़िता ने बताया कि उसकी चाची गांव गई थी जिससे फायदा उठाकर उसके चाचा ने एक दिन जबरदस्ती दुष्कर्म किया और लगातर कई दिनों तक यह सिलसिला जारी रहा। पीड़िता को आरोपी द्वारा लगातार धमकी भी दी जा रही थी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा जिसके बाद पीड़ित घबराकर घर में ही रहने लगी। अब पीड़िता की शिकायत पर अन्तागढ़ थाने में सोमवार रात को इसकी शिकायत दर्ज की गई। मामले में पुलिस ने छात्रा के आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर थाने में लाकर पूछताछ की व शारीरिक परीक्षण कराया गया। जहां आरोपी ने जुर्म कबूल किया व आरोपी के ऊपर कार्यवाही करते धारा 376, 376 (2) (द), 376 (3), 506, आईपीसी 4,6, पास्को एक्ट के तहत आरोपी को जेल भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News