बागी विधायक ने आर्टिकल 370 पर मोदी सरकार का किया समर्थन, शाह को ट्वीट कर दी बधाई

8/8/2019 1:22:39 PM

भोपाल: बीजेपी के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने जाने और राज्य के पुनर्गठन के मोदी सरकार के फैसले का स्वागत किया है। नारायण त्रिपाठी ने ट्वीट के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दी है। आपको बता दें कि नारायण त्रिपाठी बीते दिनों बीजेपी से नाराज होकर विधानसभा में शक्ति प्रदर्शन के दौरान कमलनाथ सरकार का समर्थन किया था अब उनके ट्वीट से अटकलों का बाजार फिर तेज हो गया है।

नारायण त्रिपाठी का ट्वीट

नारायण ने ट्वीट करते हुए लिखा, देश के गृहमंत्री अमित शाह को बधाई । धारा 370 को कश्मीर से हटाए जाना ऐतिहासिक फैसला है। देश हित में ऐसे कठिन फैसले अमित शाह जी ही ले सकते है। आज उनके इस ऐतिहासिक फैसले को पूरा देश सराखो में बिठा कर स्वीकार कर रहा है बहुत बहुत बधाई। आपको बतां दे कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही मोदी सरकार को देशभर से समर्थन मिल रहा है। नारायण त्रिपाठी से पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और विधायक लक्ष्मण सिंह ने भी मोदी सरकार का समर्थन किया था।

पहले कांग्रेस में ही थे नारायण त्रिपाठी
नारायण त्रिपाठी साल 2003 में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़कर पहली बार विधायक बने थे। बाद में इन्होंने सपा को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था और साल 2013 के उपचुनाव में जीत हासिल की थी। फिर वे बीजेपी में शामिल हो गए और साल 2018 के उपचुनाव में जीत हासिल की। वहीं मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने के बाद लगातार चर्चा थी कि वह बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं और आखिरकार वे कांग्रेस में शामिल हो गए।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar