MP में चरम पर अपराध, तलाक का नोटिस मिलने से नाराज पति ने पत्नी पर फेंका एसिड

5/14/2019 2:39:32 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में आए दिन एसिड अटैक के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले कटनी साउथ रेलवे स्टेशन पर एक महिला के नाराज पति ने शक के चलते अपनी पत्नी पर एसिड अटैक किया था और अब ताजा मामला राजधानी से सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि महिला का पति ही है। पत्नी द्वारा तलाक का नोटिस भेजने से नाराज होकर आरोपी पति ने महिला पर एसिड अटैक किया है। जिसमें महिला करीब 50 फीसदी झुलस गई है।



जानकारी के अनुसार, राजधानी का रहने वाला रामप्रकाश एक होटल में कुक है। 10 दिन पहले तक वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। उसकी शराब की आदत से तंग आकर पत्नी ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद महिला बच्चों के साथ द्वारका नगर इलाके में किराए पर रहने लगी। वहीं घर का खर्च चलाने के लिए महिला हमीदिया रोड स्थित एक दुकान पर काम भी करने लगी।



इस दौरान पत्नी ने पति को तलाक को नोटिस भेज दिया। जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को मार डालने की योजना बनाई। उसने वारदात से पहले जमकर शराब पी और फिर वारदात के दो घंटे पहले हमीदिया रोड स्थित उस दुकान के पास आकर खड़ा हो गया, जहां पत्नी काम करती थी। इससे पहले उसने घोड़ा नक्कास स्थित एक ठेले से एसिड खरीदा था। वारदात के तुरंत बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR