HC चीफ जस्टिस के बंगले में घुसा संदिग्ध, लापरवाह 5 जवान सस्पेंड

6/5/2019 11:06:57 AM

जबलपुर: मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस की सुरक्षा में लापरवाही बरतना एसएसएफ जवानों को भारी पड़ा। मामला मंगलवार दोपहर का है जब एक संदिग्धअचानक चीफ जस्टिस के बगले में घुस गया। इतना ही नहीं सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर बंगले की पीछे की दीवार फांदते हुए अंदर चला गया।घटना के बाद सीजे बंगले में तैनात 14 की सुरक्षा गार्ड में तैनात 5 एसएसएफ के जवानों को सस्पेंड कर दिया गया।



जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर एक युवक सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर चीफ जस्टिस के बंगले की पीछे की दीवार फांदते हुए अंदर चला गया। घटना के बाद अनजान युवक को बंगले के अंदर देख सुरक्षाकर्मियों के साथ पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।



सुरक्षा में तैनात एसएएफ में तैनात कर्मचारियों ने देखा तो उसे हिरासत में लेते हुए सिविल लाइन थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इधर लापरवाही बरतने पर एसएएफ आई जी उमेश जोगा ने पांच कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक मूलतः रीवा का रहने वाला है जो कि मानसिक रूप से नार्मल नहीं हैं यह कहना भी मुश्किल है कि वह बंगले पर कैसे तथा क्यों पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है।

meena

This news is meena