खाना देने से इंकार किया तो पड़ोसी ने मासूम को मार डाला, हंसिए से गला रेतकर ली जान

3/22/2022 1:45:50 PM

पन्ना(टाइगर खान): क्या कभी आपने सोचा है कि कोई व्यक्ति खाना ना देने के चलते अपने ही पड़ोसी के 8 वर्षीय बेटे की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर देगा। जी हां पन्ना में आज ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां रैपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पटना में एक आरोपी जिसका नाम मुनीम है उसने अपने ही पड़ोस में रहने वाले 7 वर्षीय अरविंद आदिवासी की गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

PunjabKesari

पन्ना जिला वैसे तो शांति का टापू माना जाता है लेकिन विगत होली में हुई दो हत्या के बाद यहां रंगों का त्योहार खून की होली में तब्दील हो गया। दरअसल 2 दिन पूर्व पन्ना के कृष्णा कल्याणपुर की घटना को अभी शांत हुए 2 दिन ही हुए थे कि ग्राम रैपुरा के पटना ग्राम से एक दिल दहला देने वाली घटना ने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया। दरअसल अनिल आदिवासी की पड़ोस में रहने वाले मुनीम ने ही गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और हत्या कर वहां से फरार हो गया। पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले मुनीम नामक व्यक्ति ने उसके पुत्र की हत्या कर दी है।

हालांकि पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टया आरोपी ने मासूम की हत्या इसलिए की क्योंकि उसके पिता ने खाना देने से मना कर दिया था। जिस पर से पीड़ित पिता के मासूम बेटे को हंसिये से गला रेत कर मार डाला। आरोपी फिलहाल फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News