रिश्ते हुए शर्मसार: नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर पिता ने किया दुष्कर्म

11/4/2019 4:20:51 PM

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गोहद तहसील के सिरसौदा गांव में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म किया। घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात की है। शनिवार को लड़की ने अपनी मां के फोन से पुलिस को सूचना दी, तब मामले का खुलासा हुआ। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद गोहद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म की संगीन वारदात को अंजाम देने बाद आरोपी पिता फरार चल रहा है।

पिता की पिछले एक साल से बेटी पर नीयत खराब थी। वह बेटी चाहता था और इसे लेकर अपनी 16 वर्षीय बेटी को मारता-पीटता भी था। पत्नी इसका विरोध करती तो वह उसकी भी बेरहमी से पिटाई करता। 31 अक्टूबर की रात पिता ने बेटी को जबरन दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कमरे में बांध दिया। वहीं इसके बाद आरोपी पिता बेटी को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

गोहद थाने में पदस्थ इंस्पेक्टर केके दुबे ने बताया कि हमें शनिवार देर शाम फोन पर शिकायत मिली थी। जब हम मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो चुका था। पीड़ित लड़की को कई चोट के निशान थे। उसे वहां से छुड़ाकर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस में बयान दर्ज कराए हैं। जिसमें उन्होंने बताया, “पिता ने मेरे साथ मारपीट कर बलात्कार किया। वह मुझे अपनी लड़की नहीं मानता था। बचपन से परेशान करता और मारपीट करता था। वह बेटी चाहता था। जब मां इसका विरोध करती थी तो उसके साथ भी मारपीट करते थे। उसने मुझे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और मेरे साथ गलत काम करता रहा। डायल-100 को सूचना देने का बाद आई हूं। मां भी पिता के डर से अपना मुंह नही खोलती थीं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News