रिश्ते हुए शर्मसार, बहन ने 1 लाख 85 हजार में बहन को बेचा, खरीददार ने किया दुष्कर्म

7/23/2021 4:27:33 PM

सीहोर(अमित शर्मा): सीहोर जिले के रेहटी में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां रिश्ते में बहन ने अपनी बहन को ही बेचा डाला। मामला रेहटी थाना अंतर्गत ग्राम निवासी ने दिनांक 21 अप्रैल 2021 को अपनी पत्नी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी की तलाश शुरु की। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जो खुलासे किए वह बेहद चौकाने वाले थे। दरअसल, पुलिस को जानकारी लगी कि गुम महिला उसकी सगी बहन द्वारा ही राजस्थान में 1,85,000 रु में बेच दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश अनुसार टीम गठित कर राजस्थान के लिए रवाना हुई और आरोपी के कब्जे से महिला को छुड़ा कर लाया गया। 

महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि महिला की रिश्ते की बहन ने जो गौहरगंज निवासी है ने महिला को किसी कंपनी में अच्छी नौकरी दिलाने का लालच देकर अपने साथ गौहरगंज जिला रायसेन ले गई। यहां वह उसे अपने रिश्तेदार की शादी में चलने का कहकर राजस्थान ले आये और वहां उसे बेच दिया। राजस्थान निवासी ने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

सारा मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर राजस्थान निवासी आरोपी को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वही आरोपी ने पुलिस को बताया कि उक्त महिला को 1,85,000 रु खरीदा था। 

meena

This news is Content Writer meena