MP Election: शेष 10 दिन और: किसका होगा मध्यप्रदेश ? पढ़िये आज की मुख्य खबरें

11/17/2018 7:00:42 PM

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर शेष 10 दिन ही बचे हैं। आज से 11वें दिन आम जनता अपना मत अपने पसंदीदा दल को देगी। प्रदेश की दो मुख्य पार्टियां बीजेपी व कांग्रेस दोनों में इस बार कांटे की टक्कर होने का अनुमान है। दोनों ही पार्टियां जनता के बीच जाकर उन्हें अपनी ओर करने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं।  

कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र 'वचन पत्र' के नाम से जारी किया था। इसी तर्ज पर अब भाजपा ने शनिवार को जारी किए अपने घोषणा पत्र को 'दृष्टिपत्र' नाम दिया है। दोनों पार्टियों को लगता है कि शायद नाम में ही सब रखा है। इलाहाबाद, मुगलसराय के बाद घोषणा पत्र का नाम बदला जाना कोई अचरज की बात नहीं है।

एसा पहली बार हुआ है कि बीजेपी को विधानसभा चुनाव में दूसरी बार अपना घोषणा पत्र जारी करना पड़ा है। कहीं न कहीं बीजेपी को यह डर सता रहा है कि कांग्रेस उस पर भारी पड़ रही है। हाल ही में शिवराज के बुधनी विधानसभा में ही भाजपा को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा है। यहां तक की सिहोर के एक गांव के लोगों ने तो चुनाव का बहिष्कार करने वाला पोस्टर भी लगा दिया है। लेकिन कौन सी पार्टी किस पर भारी है ये तो 11 दिसंबर को ही पता चल पाएगा।

आज की मुख्य खबरें...

Vikas kumar

This news is Vikas kumar