रेमडेसिवीर कालाबाजारी करती हॉस्पिटल की नर्स सहित 2 गिरफ्तार, वायरल ऑडियों में 35 हजार में बेचा इंजेक्शन

4/19/2021 11:11:08 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर से आई दो तस्वीरे ये बताने के लिए काफी है कि एक ओर जहां इंसानियत का कुनबा लोगों की जान बचाने में जुटा है तो जिन लोगों को वारियर्स की तरह पूजा जा रहा है उनमें से कुछ अपवाद ऐसे है जो इंसानियत को शर्मसार करने का काम कर रहे हैं। दरअसल, इंदौर में जहां आज रेमडेसीविर इंजेक्शन एक और खेप आने की खुशी थी। वही दूसरी ओर निर्लज स्टॉफ नर्स और उसके सहयोगी की ऐसी करतूत सामने आई है जो सेवा के काम में मेवा चखने पर विश्वास रखते है। ये महज एकमात्र उदाहरण नहीं है बल्कि ऐसे अनेकों उदाहरण है।

PunjabKesari

इंदौर में इंजेक्शन की खेप आने की खुशखबरी के बीच शाम होते होते एक ऑडियो सामने आया जिसके आधार पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने बारोड़ हॉस्पिटल कालाबाजारी करने वाली महिला नर्स और उसके दो अन्य साथियों को भी पकड़ा है। लाचार परिजनों को रेमडेसीविर इंजेक्शन को 70 हजार रुपये में बेचने की कोशिश कर रहे थे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि राजेंद्र नगर पुलिस ने इस मामले में बारोड अस्‍पताल की नर्स कविता पिता कालू चौहान के साथ शुभम पिता पुरुषोत्‍तम परमार और भूपेंद्र परमार को गिरफ्तार कि‍या है। इनमें से एक आरोपी एमआर है और दूसरा आरोपी उसका भाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दे कि पुलिस ने विगत 2 दिनों में इस तरह के इंजेक्शन बेचने के आरोप में एक एम.आर.और उसके साथियों सहित दो मामलो में 3 लोगों को गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari

बरोड़ हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर सुनील के अनुसार, हमारा ग्रीन हॉस्पिटल है हमारे यहां इस दवाई का उपयोग नहीं होता है। बस हमारा दुर्भाग्य है कि ये लोग हमारे यह काम करते है इस से हॉस्पिटल का कोई लेना देना नहीं है। वहीं राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी का कहना है कि हमने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जो इंजेक्शन की काला बाजारी कर रहे थे इनसे पूछ्ताछ चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News