अब नहीं थमेंगी सांसें, मस्जिद से दुआओं के साथ मिल रही है ऑक्सीजन

5/21/2021 12:29:54 PM

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती): मंदिर और मस्जिदों में दुआ प्रार्थनाएं तो आपने खूब देखी और सुनीं होंगी लेकिन इस कोविड-19 महामारी से निजात पाने के लिए दमोह जिले के हटा तहसील की जामा मस्जिद से कोरोना के मरीजों को दुआओं के साथ ऑक्सीजन मिल रही है । दरअसल स्थानीय मुस्लिम भाइयों ने जामा मस्जिद में ही ऑक्सीजन बैंक खोल दिया। हटा की जामा मस्ज़िद से अल्लाह हू अकबर की सदाए बुलंद हो रही है।

PunjabKesari

नमाज़ी नमाज़ पढ़कर खुदा से दुआ कर रहे हैं देश और दुनियां को कोरोना से निज़ात  मिल जाये। अल्लाह के नेक बंदे सिर्फ दुआ ही नहीं बल्कि दुआओं के साथ साथ ऑक्सीजन भी देकर लोगों की जिंदगी बचा रहे हैं।

PunjabKesari

ज़ामा मस्जिद में ही मुस्लिम समाज के लोगों ने ऑक्सीजन बैंक बना दिया जहां से प्रतिदिन किसी ना किसी को राहत की सांस मिलने के साथ नई जिंदगी मिल रही हैं। जिसके गवाह खुद इलाके के पूर्व विधायक और पुलिस अधिकारी के साथ अन्य धर्म जाती के लोग बने। ख़ास बात तो ये है कि दमोह जिले के हटा नगर की जामा मस्जिद से मिलने वाली ऑक्सीजन सभी जाति धर्म के लोगों के लिए एकदम निशुल्क है, जो जरूरतमंदों की जरूरतें पूरा कर रही है। जिसकी आज हर कोई तारीफ कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News