CM बोले-  रेस्क्यू में मदद करने वाले हैं सच्चे हीरो, किया जाएगा सम्मानित

8/16/2018 4:31:21 PM

भोपाल : प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल में अचानक तेज हुए पानी के बहाव में फंसे सभी 45 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। वहीं 6 लोग अभी भी लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है| रात भर रेस्क्यू चला, 5 लोगों को हेलिकॉप्टर की मदद एयरलिफ्ट किया गया, 40 लोगों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला, इस रेस्क्यू ऑपरेशन स्थानीय लोगों ने बहुत सहयोग किया।

CM  ने कहा कि इस हादसे के बाद रेस्क्यू में ग्रामीणों ने बहुत सहयोग किया, जिसने बेहतर काम किया है।उन सबको 5 लाख की सम्मान निधि से सम्मानित किया जाएगा अपने हाथों से सम्मान करुगा। सीएम ने कहा जिन लोगो ने इस मुसीबत में अपनी जान जोखिम में डालकर दूसरों की जान बचाई। उन्हें सम्माननित किया जाएगा। 

दिग्विजय किया तीखा प्रहार
सीएम शिवराज ने दिग्विजय पर भी वार करते हुए कहा कि प्राकृतिक पानी के कारण बहाव अचानक तेज हुआ, लेकिन इस घटना में भी दिग्विजय सिंह तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं। मैं उनसे आग्रह करता हूं आप भी 10 साल मुख्य्मंत्री रहे है, ऐसे समय मे राजनीतिक द्वेष न करें, ऐसे बयानों से पूर्व मुख्यमंत्री की विश्वसनीयता ख़त्म होती है। उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए, जहां यह हादसा हुआ वहां कोई बाँध है ही नहीं, दिग्विजय को तथ्यों की जानकारी नहीं रहती हैं। 

 

 

suman

This news is suman