रीवा: सिविल लाइन थाने के अंदर हुई फायरिंग, सब इंस्पेक्टर ने थाना प्रभारी को मारी गोली

7/27/2023 6:17:10 PM

रीवा (गोविंद सिंह) : रीवा के सिविल लाइन थाने अंदर गुरुवार दोपहर को धड़ाधड़ गोलियां चली। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी हीतेंद्र नाथ शर्मा को उप निरीक्षक बीआर सिंह ने थाने के अंदर गोली मारी है। गोली चलने की घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। गंभीर रुप से घायल थाना प्रभारी को इलाज के लिए रीवा के प्राइवेट मिनर्वा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी हालत है गंभीर बनी हुई है। 

घटना सिविल लाइन थाने में गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे की है। सारा स्टाफ थाने में ही मौजूद था। एसआई बीआर सिंह आए और सीधे टीआई हितेंद्र शर्मा चेंबर के चेंबर में जाकर पूछा कि मुझे लाइन किसने भेजा। इस पर टीआई बोले- यह एसपी साहब की व्‍यवस्‍था है, उनसे पूछो तो बेहतर होगा। इसके बाद एसआई ने पिस्‍टल निकालकर फायर कर दिया। घटना के वक्त थाने में बाकी स्टाफ भी मौजूद था। बताया जा रहा है कि एसआई बीआर सिंह को हाल ही में लाइन अटैच किया गया है। उनकी जांच चल रही है। वह सीनियर थे, लेकिन कुछ बातों की वजह से उनकी प्रमोशन नहीं हो पाई। ऐसे में वे हीन भावना से काम करते थे। जूनियर का आदेश मानना उन्हें अच्छा नहीं लगता था। आज की घटना भी इस गुस्से का नतीजा रही।

फायरिंग की इस घटना के बाद एसपी विवेक सिंह भी मौके पर पहुंच गए। वहीं सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी का कहना है कि इंस्पेक्टर के बाएं कंधे में गोली धंसी है। उनकी हालत गंभीर है। वहीं, एसआई को चेंबर में ही बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी गई। आरोपी एसआई ने अंदर से भी दो फायर किए हैं। हालांकि ये साफ नहीं है कि उसने गोली खुद को मारी है या मिस फायर किया है।

meena

This news is Content Writer meena