प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया का रीवा दौरा, कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच कर की समीक्षा बैठक

1/30/2019 3:55:43 PM

रीवा: जिले के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया मंगलवार देर रात रीवा पहुंचे। सर्किट हाऊस में रात आराम करने के उपरान्त उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में विभागीय समीक्षा की बैठक ली। इस दौरान वह उपस्थित जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा उनके नाम की नेम प्लेट न होने से कलेक्टर पर भड़क गए।



प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं निशक्तजन कल्याण, अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया एक दिवसीय दौरे पर रीवा पहुंचे। जहां उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में विभागीय समीक्षा की। उन्होंने कहा कि विशेष कर किसान फसल ऋण माफी योजना के संबंध में जानकारी ली गई है कि सही ढंग से चल रही है या नहीं। साथ ही अन्य विभागों की चल रही योजनाओ का भी समीक्षा की है। उन्होंने विधुत विभाग को अघोषित कटौती बंद करने के निर्देश देते हुए कहा है कि सुधार कार्य या किसी अन्य वजह से हो रही कटौती को बंद करे साथ ही बिजली दर की बढ़ रही दरो को घटाया जाए।



समीक्षा बैठक में शामिल होने प्रभारी मंत्री के साथ सभागार पहुंचे। जिला पंचायत अध्यक्ष अभय मिश्रा उस समय नाराज हो गए जब उनके बैठने के जगह के सामने उनके नाम की नेम प्लेट नहीं रखी थी। कलेक्टर ने कहा की वो उन्हें पहचानते नहीं थे जिस पर अभय मिश्रा ने कहा की पहचान की जरूरत नहीं थी पहचान कुर्सी की होती है |

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR